Thursday 15 March 2018

केकवाक की शेफ एशा देओल

हेमा मालिनी के जीवनी लेखक राम कमल मुखर्जी निर्देशित लघु फिल्म केकवाक से हेमा मालिनी की अभिनेत्री बेटी एशा देओल की अभिनय की दुनिया में वापसी हो रही है।  वह फिल्म में एक शेफ की भूमिका निभा रही है। इस फिल्म में एक कामकाजी महिला को अपनी पेशेवर और व्यक्तिगत ज़िन्दगी के बीच आ रही कठिनाइयों का चित्रण किया जायेगा । राम कमल के दिमाग में इस कहानी पर फिल्म बनाने का विचार उस समय आया, जब वह हेमा मालिनी पर किताब के सन्दर्भ में एषा से मुलाकात कर रहे थे। २००२ में विनय शुक्ल निर्देशित फिल्म कोई मेरे दिल से पूछे की दमदार भूमिका से अपनी पहचान बनाने वाली धूम गर्ल एषा देओल ने शादी के बाद परिवार और मातृत्व की ज़िम्मेदारी पूरी करने के लिए फिल्मों से ब्रेक ले लिया था । पिछले साल से एषा एक बेटी राध्या के साथ मातृत्व सुख ले रही थी। राम कमल कहते हैं, "मैं हमेशा से ऎसी कहानी पर फिल्म बनाना चाहता था। यह सिर्फ समय की बात थी। वास्तव में एशा ने मुझे फिल्म निर्देशन करने के लिए प्रेरित किया।" राम कमल द्वारा लिखी कहानी और पटकथा पर फिल्म का निर्देशन अभ्रा चक्रवर्ती द्वारा किया जाएगा । अभ्रा ने राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता बंगाली निर्देशक बप्पादित्य बंडोपाध्याय की सहायक थी। इस फिल्म से मॉडल से टेलीविजन अभिनेता तरुण मल्होत्रा ​​को पहली बार नायक के रूप में पेश करेगी। राम कमल बताते है, "मैं अपने स्टारडस्ट दिनों के दौरान तरुण से मिला था और तब से मैंने उनकी प्रतिभा का विकास होते देखा है। उन्होंने प्रदीप सरकार और गौरी शिंदे जैसे विज्ञापन फिल्मकारो की विज्ञापन फिल्मों में काम किया है। ज़ी टीवी के शो जांबाज़ सिंदबाद में उन्होंने खलनायक की भूमिका की है। मुझे कोई ऐसा एक्टर चाहिए था, जो एक ही समय में जवान और परिपक्व हो सकता है। तरुण इसके लिए सटीक हैं।


आईपीआरएस और अमेज़ॅन इंडिया एक साथ - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment