Saturday 17 March 2018

'मेरे सांई' के लिए प्यारेलाल (लक्ष्मीकांत-प्यारेलाल जोड़ी के) का म्यूजिकल कंपोजीशन

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के शो मेरे सांई ने दर्शकों को प्रभावित किया है। इस शो एक नए प्रशंसक मशहूर संगीतकार जोड़ी लक्ष्मीकांत- प्यारेलाल के प्यारेलाल भी है । प्यारेलाल सांई बाबा के एक उत्साही भक्त हैं। उन्होंने इस संत की जीवनगाथा पर आधारित बॉलीवुड मूवी — 'शिर्डी के सांई बाबा' के गानों के कंपोजीशन में भी सहयोग दिया है। वह इस शो के नियमित दर्शक और अबीर सूफी एवं अन्य के एक्टिंग कौशल से प्रभावित हैं। इस वजह से, प्यारेलाल इस शो के लिए एक गाना कंपोज करना चाहते थे। उन्होंने निर्माताओं से संपर्क करके अपनी इच्छा जाहिर की। कुछ मीटिंग्स के बाद, इस प्रसिद्ध संगीतकार ने 'मेरे सांई' के लिए एक खास गाना बनाया, जिसे जल्द ही प्रसारित किया जाएगा। संपर्क किए जाने पर प्यारेलालजी ने इस खबर की पुष्टि की, “मैं शुरुआत के सालों से ही सांई बाबा का भक्त रहा हूं। हमेशा से ही मेरी यह इच्छा थी कि मैं एक ऐसा गाना बनाऊं जो इस संत और उनके कर्मों के बारे में बताए। मैंने 'मेरे सांई' के निर्माताओं से संपर्क किया और इस शो के लिए एक गाना बनाने की अपनी इच्छा व्यक्त की। 'मेरे सांई' एक लाजवाब शो है जो सभी में अच्छाई और मानवता के संदेश का प्रसार करता है। मैं खुद को धन्य मानता हूं कि मुझे 'मेरे सांई' जैसे लाजवाब शो के लिए गाना बनाने का मौका मिला।” 

अब फ़िज़्ज़ बेचेंगे सलमान खान -  पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment