Monday 5 February 2018

लांच हुआ 'वेलकम टू न्यू यॉर्क' का ट्रैक

राहत फतेह अली खान की आवाज़ का जादू संगीत प्रेमियों को बांध लेता है। ऐसा ही एक भावपूर्ण और सुंदर संगीत से सजाराहत फतेह अली खान की सुनहरी आवाज़ के साथ, 'वेलकम टू न्यू यॉर्क का गीत इश्तेहारचार्टबस्टर बनने के लिए तैयार है।  इश्तेहारको प्रसिद्ध गायक राहत फतेह अली खान और ध्वनी भानुशाली ने गाया है। इसे सुरों से सजाया है शम्मी टंडन ने और चरणजीत चरण ने इसके बोल लिखे है। इस ट्रैक के बारे में, इससे जुड़े कलाकारों ने कुछ ऐसा कहा = 
गायक राहत फतेह अली खान कहते हैं, "इश्तेहार एक सुंदर भावपूर्ण गीत है। शम्मी जी के संगीत के साथ इस गाने को गाना और पूजा म्यूजिक के साथ जुडना मेरे लिए खुशी की बात है। ध्वनी जैसी युवा लड़की को देखना अच्छा है, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म के लिए अपनी सुंदर आवाज दी है।  शम्मी जी ने चरनजीत जी के गीत के लिए अद्भुत संगीत देते हुए इस गीत को एक जादुई स्पर्श दिया है।" 
गायक ध्वनी भानुशाली कहती है, "राहत फतेह अली साहब के साथ गाना मेरे लिए सम्मान की बात है। संगीत निर्देशक शम्मी टंडन के साथ काम करना शानदार रहा। यह सचमुच एक ऐसा अनुभव रहा है, जिसे मैं हमेशा याद करती रहूंगी।  मुझे मौक़ा देने के लिए मैं पूजा म्यूजिक के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करती हूं।" 
निर्देशक चकरि टोलेटी कहते हैं, "मधुर संगीत, आत्मिक गीत और राहत साहब की आवाज के साथ यह गीत निस्संदेह सभी को इस गाने से प्यार करने के लिए मजबूर कर देगा। पूजा म्यूजिक ने एक बार फिर कमाल किया है।"  
निर्माता वासु भगनानी कहते हैं, "पूजा म्यूजिक हमेशा संगीत की शक्ति में विश्वास करता रहा हैं।  इश्तेहार  एक ऐसा गीत है, जो दर्शकों मो मंत्रमुग्ध कर देगा. राहत साहब की आवाज में ये गाना एक नए स्तर पर पहुंच गया है।" 
यह गाना फिल्म में एक महत्वपूर्ण समय पर आता है और श्रोताओं के दिल में हलचल पैदा कर जाता है। "वेलकम टू न्यूयॉर्क" एक दिल को छू लेने वाली, गुदगुदाने वाली कॉमेडी है। ये फिल्म खुद के लिए एक बेहतर जीवन की तलाश में भारत में रहने वाले दो युवाओं की कहानी कहती है। न्यूयॉर्क शहर की एक अप्रत्याशित यात्रा उन्हें एक ऐसी कॉमिक सिचुएशन में ला देती है, जिससे हमेशा के लिए उनके जीवन में बदलाव आ जाता है। 
पूजा फिल्म्स और विज़ फिल्म्स द्वारा निर्मित और चाकरी टोलेटी द्वारा निर्देशित, "वेलकम टू न्यूयॉर्क" दुनिया भर में 23 फरवरी, 2018 को रिलीज होने जा रही है। 


No comments:

Post a Comment