Friday 6 October 2017

तापसी पन्नू की वैनिटी वैन

अपनी फिल्मों की शूटिंग में लगातार व्यस्त रहने वाली तापसी पन्नू का ज़्यादा समय अपनी वैनिटी वैन में व्यतीत करती है। इसलिए उन्होंने अपने लिए एक नयी वैनिटी वैन ली है और उसे अपनी ज़रुरत के मुताबिक सजाया भी है। बताते चलें कि तापसी ने अपने घर का डिज़ाइन भी खुद किया है। वह अपने आसपास को अपनी रुचि के अनुसार आरामदायक बनाना चाहती हैं। वैनिटी वन की सजावट के बारे में बात करते हुए तापसी ने कहा, “वैनिटी वैन हमारा दूसरा घर होती है। हाल ही में मैंने जिन फिल्मों में काम किया है, वहाँ मुझे पसीने छूट गए थे। हमें अपने लिए खुद की एक जगह चाहिए होती है। सेट पर पहुंचकर आपका जो पहला काम होता है, वह होता है वैन में घुसना जो आपके मूड और आपके दिन को प्रभावित करता है। मैं चाहती थी कि मेरा वैन काफी खुशनुमा रहे और वहाँ मुझे सकारात्मकता का अहसास हो, क्योंकि मेरे दिन की शुरुआत वहीं से होती है।” हिट   फिल्म  जुड़वा २ के बाद तापसी पन्नू अब अनुभव सिन्हा की फिल्म मुल्क में दिलजीत दोसांझ के साथ नज़र आने वाली हैं।

No comments:

Post a Comment