Friday 1 December 2017

प्रिया बनर्जी के लिए मुंबई दूसरा घर है !

प्रिया बनर्जी 
ऍफ़एचएम् पत्रिका में अभिनेत्री प्रिया बनर्जी का इंटरव्यू प्रकाशित हुआ है।  कनाडा से इस भारतीय मूल की अभिनेत्री से पहली बार कनाडा से भारत आने के बाद खुद को माहौल से एडजस्ट करने के बारे में पूछा गया तो अभिनेत्री का जवाब था- 
शुरू में.  चार साल पहले, जब मैं कनाडा से भारत आई, मैंने महसूस किया कि मैं यहाँ की नहीं।  मुझे भाषा अच्छी तरह से नहीं आती थी। मेरे परिवार के सभी सदस्य कनाडा में ही थे।  इसलिए, पहले कुछ महीने तो मैंने परेशान रही, लेकिन मैं जल्द ही खुद में परिवर्तन ले आती हूँ।  मुझे लगता कि मैं जल्द ही खुद को समायोजित कर लेती हूँ।  फिर मैं भारत आना, भारतीय खाना और संस्कृति पसंद करती थी। मुझे जल्द ही इसमें मज़ा आने लगा।  बंगाली होने के नाते मेरे लिए यह कठिन नहीं था।  मेरे पेरेंट्स ने हमेशा चाहा कि मैं अपनी जड़ों से दूर न होऊ।  मैं भारतीय फ़िल्में देख कर, खाना खा कर, बड़ी हुई थी।  इसलिए, मेरे लिए यह ज़्यादा कठिन नहीं रहा।  अब मैं कह सकती हूँ कि घर से बहुत दूर मुंबई मेरा घर है।  
प्रिया बनर्जी का फिल्म डेब्यू तेलुगु फिल्म किस से हुआ था।  प्रिया ने हिंदी फिल्म जज़्बा में सिया की छोटी भूमिका की थी, जिसकी बलात्कार के बाद हत्या कर देने वाले अभियुक्त को निर्दोष साबित करवाने के लिए वकील बनी ऐश्वर्या राय बच्चन की रील लाइफ बेटी का अपहरण कर लिया जाता है।  प्रिया बनर्जी ने हिंदी और तेलुगु की एक वेब सीरीज सोशल भी की है। (FHM ट्विटर अकाउंट )

No comments:

Post a Comment