Friday 2 March 2018

'पृथ्वी वल्लभ' के निर्दयी अफगान किरण कुमार

लोटिया पठान के किरदार में किरण कुमार - फिल्म तेज़ाब 
सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन की महाकृति सप्ताहांत की ऐतिहासिक सीरीज, 'पृथ्वी वल्लभ' दो योद्धाओं की कहानी बताने के उत्तम कथानक से सभी का दिल जीत रहा है। प्रतिभाशाली कलाकारों की इस टुकड़ी में जुड़ने वाला नया नाम है अनुभवी कलाकार किरण कुमार का। भारतीय सिनेमा और टेलीविजन में एक प्रमुख नाम, किरण कुमार ने इस शो के लिए शूटिंग करना शुरू भी कर दिया है। टेलीविजन पर यह उनका पहला ऐतिहासिक शो है और वे एक निर्दयी अफगानी सुबुकतिगिन का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे समाज से कोई मतलब नहीं है। जीवन में उसकी सबसे बड़ी आकांक्षा भारत और उसकी संपदा पर कब्जा करना है। यह किरदार निभाने को लेकर उत्साहित, किरण कुमार कहते हैं, “मैं 'पृथ्वी वल्लभ इतिहास भी, रहस्य भी' जैसे भव्य शो का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह पहली बार है कि मैं एक ऐतिहासिक शो में एक भूमिका निभा रहा हूं और मुझे अपना किरदार बहुत पसंद है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को मेरा नया अवतार पसंद आएगा।” किरण कुमार  के अफगान किरदार को देखते समय दर्शकों को तेज़ाब के लोटिया पठान की याद आ सकती है, जो हिंसा के मामले में बेहद क्रूर था। अनिल कपूर और माधुरी  दीक्षित के बीच वह निर्दयी विलेन थे। तेज़ाब ने किरण कुमार को हिंदी फिल्मों के विलेन बतौर स्थापित कर दिया था।  
आने वाले एपिसोड्स में, दर्शक देखेंगे कि पृथ्वी बेहोश मृणाल को मालवा महल ले आएगा और उसका इलाज शुरू करेगा। लेकिन राजामाता यह जोर देती हैं कि मृणाल को जेल भेज देना चाहिए। जबकि उसे जेल ले जाते हुए, कोई मृणाल को भगाने की कोशिश करता है। कौन मृणाल का अपहरण करने की कोशिश कर रहा है? क्या मृणाल मालवा से भागने की कोशिश करेगी?

मार्च की बड़ी हिट फिल्म साबित हो सकती है रेड !- पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment