Sunday 11 March 2018

स्टार प्लस के शो इक्यावन में रोचक मोड़

स्टार प्लस के शो इक्यावन में एक के बाद एक चल रहे अप्रत्याशित और दिलचस्प मोड़, इस शो को टीआरपी चार्ट के शीर्ष पर सफलतापूर्वक खड़ा करने में सफल रहे हैं। सुशील और सत्य के रिश्ते में दरार पैदा करने में लीला की सफलता के बाद, कहानी अब एक ओर मोड़ लेने जा रही है, जहां सुशील उन सभी समस्याओं का बदला लेने के लिए तैयार है जिसका उसे सामना करना पड़ा था। दर्शकों के लिए शो क्या ला रहा हैं, इस बारे में बात करते हुए प्राची तेहलान, जो सुशील के चरित्र को निभा रही हैं ने कहा, "शो अब देखना और भी दिलचस्प होगा। लीला बहुत चतुराई से अपना खेल खेल रही है, पर अब सुशील भी इसका जवाब वापस देने के लिए तैयार है, सुशील की शैली में।" 
कहानी अभी तक दिखा रही है कि सुशील एक चिप की तलाश में है जो लीला के वास्तविक रूप  दिखाएगी। वह अंततः अपनी खोज में सफल हो जाती है, लेकिन लीला अपने आप को एक बिल्ली की तरह हरकते कर हर किसी का ध्यान हटाने के लिए कड़ी मेहनत करती है। वह सुशील को काटती है, उसको परेशान करती है और उसे नुकसान पहुंचाने की कोशिश करती है। 
अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे क्या होगा। क्या सुशील चिप के माध्यम से लीला की गलत कामों का पर्दाफाश कर पाएगी? या फिर वह एक बार फिर लीला की योजनाओं का शिकार बन जाएगी?
इन सब सवालों के जबाब के लिए हमे ये शो देखना होगा।


महिला दिवस के अवसर पर इंटरनेशनल ह्यूमन राईट्स कौंसिल - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment