Saturday 29 December 2018

हॉरर कॉमेडी शो में प्राची तेहलान

  
सफलता के रास्ते पर, आप कई नए लोगों से मिलते हैं। लेकिन उन्हें याद रखना और जीवन में एक मुकाम हासिल करने के बाद भी उनके समर्थन को स्वीकार करना हर कोई नहीं करता। हालांकि, प्राची तेहलान उन लोगों में से एक हैं, जो उस हर एक व्यक्ति के लिए सम्मान और प्यार रखते हैं, जिसने भी उन्हें उस मुकाम तक पहुंचने में योगदान दिया है, जो कुछ भी वो आज है। इसी कारण ही कुछ समय से टेलीविजन जगत से दूर रहने और अपने रास्ते में आने वाले बड़े शो को न कहने के बावजूद प्राची ने हाल ही में एक नया शो साइन किया जो एक हॉरर कॉमेडी टीवी शो है। 


"बैंड बाजा बंध दरवाजा" शीर्षक वाला यह शो टुक टुक पिक्चर कंपनी के तहत मकबूल खान और अमितोष नागपाल द्वारा निर्मित किया जा रहा है और 26 जनवरी से प्रत्येक शनिवार दिखाया जाएगा। 


प्राची बताती है "जब मुझे इस शो के निर्माताओं से कॉल आया, तो मैंने सिर्फ इसकी अद्भुत स्क्रिप्ट और इसके खूबसूरत चरित्र की वजह से इसे "हाँ" नहीं बोला जिसके लिए उन्होंने मुझसे संपर्क किया था। पिछले कुछ महीनों से मैं फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हूं और मैंने सोच समझ कर टेलीविजन से ब्रेक लिया था, लेकिन मैं किस तरह उन लोगों के साथ काम करने से इनकार कर सकती हूं। जहाँ से मैंने इस जगत में अपनी यात्रा की शुरुआत की थी। मैं कभी नहीं भूल सकती की मकबूल सर ने मुझे एक छोटे बच्चे की तरह संभाला, अभिनय के सभी छोटी-बड़ी बारीकियों को समझाकर मेरा मार्गदर्शन किया और मुझे उस सेटअप में खुद को ढालने में मदद की। प्राची ने कहा,“ इस टीम के साथ मेरी भावनाएं जुड़ी हुई हैं और मैं इस बात को पूरी तरह से स्वीकार करती हूं कि मैंने उस पूरी टीम के लिए इस प्रोजेक्ट को साइन किया है, जो भी इसमें शामिल है। यह निर्माता के तौर पर उनका पहला प्रोजेक्ट है और मुझे उनकी नई पहल में योगदान करने में बेहद खुशी है। 


टीम के साथ फिर से काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, प्राची ने कहा, “मकबूल सर और अमितोष सर जैसे रचनात्मक लोगों के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है। उन्हें इस क्षेत्र में बहुत अच्छा अनुभव है और पिछले वर्षों में उन्होंने सराहनीय काम किया है। उदाहरण के लिए, 100 से अधिक संगीत वीडियो के निर्देशन में सहायता करने के अलावा, मकबूल सर ने प्यार की एक कहानीऔर फियर फाइल्सजैसे बड़े शो का व्यक्तिगत रूप से  निर्देशन किया है। इसके अलावा, उन्होंने 'दीया और बाती हम' और 'पृथ्वी वल्लभ' जैसे कुछ हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा शो को भी संचालित किया। दूसरी ओर, अमितोष ने 'ओए लकी लकी ओए और 'हिंदी मीडियमके लिए जैसी फिल्मों के लिए गीत और डायलॉग लिखे हैं। वह एक अद्भुत अभिनेता के साथ साथ एक अद्भुत शख्शियत भी है। उन्होंने दबंग, बेशरम, जैसी कई भारतीय फिल्मों में अभिनय किया है। 



प्राची अपनी इस साप्ताहिक सीरीज़ के लिए एक हरियाणवी लड़की का रोल प्ले करेंगी। इसका टीज़र पहले ही दिखाया जा चुका है और शो 2 और 3 फरवरी, 2019 से प्रसारित किया जाएगा। प्राची अपनी फिल्म ममंकम की शूटिंग एक लंबे अंतराल के बाद जनवरी से शुरू करेंगी। इसके अलावा, प्राची फ़िलहाल कुछ तेलुगु परियोजनाओं के लिए हैदराबाद की यात्रा कर रही हैं। उनकी तरफ से अभी बहुत कुछ आना बाकी है। बस इंतजार करें और देखें।

 सिम्बा मीट एंड ग्रीट के विजेताओं से मिले रणवीर सिंह - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment