Monday 31 December 2018

टाइगर की २०१९ में चीते सी छलांग !


ऊपर का चित्र देखिये।  टाइगर  श्रॉफ ने, अपना यह चित्र अपने इंस्टाग्राम  अकाउंट में पोस्ट करते हुए, कमेंट लिखा- फ्लाइंग इनटू # लाइक....!

इस चित्र से यह नतीजा निकाला जा सकता हैं कि टाइगर श्रॉफ कुछ इस तरह से हवा में उछाल मारते हुए २०१९ में जाना चाहते हैं। बड़ा जोशीला और भविष्य पर निगाह रखने वाला है टाइगर का कमेंट। क्या टाइगर श्रॉफ के लिए २०१९ इसी प्रकार से उत्साहवर्द्धक, छलांगों पे छलांग मारने वाला होगा ?


टाइगर श्रॉफ फिल्म एक्टर हैं। उन्होंने अपना फिल्म करियर२०१६ में फिल्म बागी से किया था।  यह फिल्म हिट साबित हुई थी। टाइगर नए एक्शन हीरो के तौर पर उभरे थे। पिछले साल (२०१८ में) रिलीज़, उनकी इस फिल्म के सीक्वल बागी २ को बड़ी सफलता मिली थी। जिस प्रकार की धमाकेदार ओपनिंग बागी २ को मिली थी, वैसी ओपनिंग को बड़े सितारे तक तरसते हैं। लेकिन, टाइगर की फिल्म बागी २ ने पहले दिन २५ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। इस सफलता के साथ ही उन्हें बड़ी एक्टर्स की श्रेणी में शामिल कर लिया गया।

टाइगर श्रॉफ की, पुनीत मल्होत्रा निर्देशित फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर २, १० मई २०१९ को रिलीज़ होगी।  इस फिल्म में वह दो नए चेहरों अनन्या पांडेय और तारा सुतरिया के साथ नज़र आएंगे।  इस फिल्म में उनकी भूमिका एक छात्र की भूमिका नहीं, काफी चौंकाने वाली और भिन्न होगी।


आजकल वह, यशराज फिल्म्स की अनाम फिल्म की शूटिंग विदेश में कर रहे हैं।  इस फिल्म में वह, हृथिक रोशन के साथ है।  यह एक धमाकेदार एक्शन फिल्म होने के बावजूद नाच और गीत से सजी हुई है।  इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं।  यह फिल्म २ अक्टूबर २०१९ को रिलीज़ हो रही है।

बागी ३ का भी ऐलान हो चुका है।  फिल्म के निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म के निर्देशक के तौर पर अहमद खान और हीरो के रूप में टाइगर श्रॉफ के अलावा किसी दूसरे के नाम का ऐलान नहीं किया है। अलबत्ता, इस फिल्म को ६ मार्च २०२० को रिलीज़ किया जाएगा।


पूरी उम्मीद है कि निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, टाइगर श्रॉफ को भारतीय रेम्बो बना कर पेश करें।  इस फिल्म का टाइटल रेम्बो रखा गया है।  कहा जा रहा है कि टाइगर श्रॉफ के रेम्बो अवतार से खुद मौलिक रेम्बो सिल्वेस्टर स्टैलॉन काफी प्रभावित है।


निश्चित रूप से, टाइगर श्रॉफ २०१९ में ज़ोरदार उड़ान भरते हुए जाएंगे ही, आगे भी उनका समय ही रहेगा। वह  बॉलीवुड के नये एक्शन हीरो के तौर पर दर्शकों की पहली पसंद बनेंगे।



बेबी बम है - फिल्म लिटिल बॉय - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment