Monday 24 December 2018

फ़िल्म ठाकरे का वीडियो हुआ लीक



अभी कुछ दिन पहले लीक हुए वीडियो में अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, बालासाहेब ठाकरे का किरदार निभाते हुए नज़र आ रहे है! यह वीडियो उनकी आने वाली फिल्म "ठाकरे" का है ! वीडियो इतना ज़बरदस्त है की उस वीडियो में नवाज़ को देख कर आँखों को यकीन ही नहीं हो रहा की वे नवाज़ है या सच में बालासाहेब ठाकरे ! नवाज़ ने बेखुबी से खुदको बालासाहेब ठाकरे की कीरदार में ढल दिया है  ! उन्हें बालासाहेब के रूप में देख कर लोग उनके अभिनय की तारीफ़ करते थक नहीं रहे!

लोगों में इस वीडियो की खाफी प्रशंसा हो रही है ! ज्यादातर लोगों का यही मानना है की वीडियो में नज़र आ रहे नवाज़ नहीं बालासाहेब ठाकरे ही है !


आश्चर्य की बात यह  है की, जिस वक़्त नवाज़ अपनी आने वाली फिल्म ठाकरे  की शूटिंग कर रहे थे उसी समय वे सितम्बर २०१८ में रिलीज़ हुई उनकी फिल्म "मंटो" की भी शूटिंग कर रहे थे ! दोनों फिल्म में उनका किरदार एक दूसरे से खाफी अलग है, और एक ही समय में दोनों किरदार को इतनी बेखूबी से निभाना, ये कोई दिग्गज कलाकार ही कर सकता है ! और अभिनेता नवाज़ की ये प्रतिभा हम इस वीडियो में देख सकते है जहा वे सच में बालासाहेब ठाकरे जैसे नज़र आ रहे है ! लोग उन्हें इस किरदार में देखने के लिए खाफी बेताब हैं!

तापसी पन्नू की बैडमिंटन टीम पुणे 7 ऐसेज की नई जर्सी - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment