Wednesday 8 January 2020

जासूसी की दुनिया में हनी ट्रैप का Sexpionage


ज़ी५ के लिए चार अंतर्राष्ट्रीय जासूसी की कहानियों फिल्म की अन्थोलॉजी बनाई जा रही है।  इस शो को सुनीर खेतरपाल और हुसैन ज़ैदी द्वारा तैयार किया जा रहा है। इस शो की चार कहानियों को बिलाल सिद्दीक़ी, विभा सिंह, राहुल पटेल और अमित अग्रवाल और विवान शाह द्वारा लिखा जा रहा है। इस अन्थोलोग्य की शूटिंग जल्द ही शुरू होने जा रही है।

हनी ट्रैप ख़ास
दो देशों के बीच जासूसी की इन चार कहानियों में अंतर्राष्टीय जासूसी में धोखा और खूबसूरत चेहरों के इस्तेमाल का सनसनीखेज चित्रण किया गया है। इन शो की चारों कहानियों मे हनी ट्रैप का इस्तेमाल सबसे खास होगा। इसीलिए इस शो का नाम सेक्स्पीअनाश रखा गया है।

अजुरे और गोल्ड मोहर की सेक्स्पीअनाश
सुनीर खेतरपाल के बैनर अज़ूरे एंटरटेनमेंट को थ्रिलर फिल्मों के निर्माण में महारत हासिल है। अज़ूरे के बैनर तले रॉकी हैंडसम, बदला और केसरी जैसी फिल्मों का निर्माण किया जा चुका है। डिजिटल प्लेटफार्म के लिए शो सेक्स्पीअनाश पहला प्रयास है। इस के लिए हुसैन ज़ैदी ने अपनी कंपनी गोल्ड मोहर की स्थापना भी की है।

एक्टर विवान शाह की कलम
यहाँ, फिल्म के कहानीकारों में से एक विवान शाह का ज़िक्र करना उपयुक्त होगा। विवान शाह, बॉलीवुड एक्टर नसीरुद्दीन शाह और रत्ना शाह पाठक के बेटे हैं। उनकी पहली फिल्म विशाल भरद्वाज की ७ खून माफ़ थी। फिल्मों के असफल अभिनेता विवान शाह अच्छे लेखक ज़रूर है। उनका काल्पनिक अपराध कथानक वाला उपन्यास लिविंग हेल पिछले साल प्रकाशित हुआ है।

जासूसी के साथ सेक्स भी
सेक्स्पीअनाश से, मुंबई के अपराधी गिरोह पर कलम भंज चुके हुसैन ज़ैदी के अलावा मशहूर क्राइम जर्नलिस्ट जसपिंदर सिंह कांग भी जुड़े हुए हैं। इसलिए, अच्छी तरह शोध की गई जासूसी कहानियां  मिलेंगी। अब चूंकि, डिजिटल प्लेटफार्म है। डिजिटल प्लेटफार्म पर सेंसर का भय नहीं होता। इसलिए, हनी ट्रैप जैसे विषय पर सेक्स्पीअनाश में सेक्स और कामुकतापूर्ण दृश्यों की कमी भी नहीं होगी।   

No comments:

Post a Comment