Wednesday 8 January 2020

अब पाकिस्तान में भारत के लिए जासूसी करेगी Nora Fatehi


पिछले साल नवंबर में, परिणीति चोपड़ा ने तारीखों की समस्या के कारण भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया छोड़ दी थी। इस युद्ध ड्रामा फिल्म में. परिणीति चोपड़ा की पाकिस्तान में भारत के लिए जासूसी कर रही मुस्लिम लड़की की थी।  ज़ाहिर तौर पर यह भूमिका सशक्त थी और परिणीति इसे करना भी चाहती थी।

परिणीती चोपड़ा की बदल नोरा फतेही
अजय देवगन की स्क्वॉड्रन लीडर विजय कार्णिक की भूमिका वाली १९७१ के भारत- पाकिस्तान युद्ध पर इस फिल्म में संजय दत्त, राणा डग्गुबाती, सोनाक्षी सिन्हा, आदि वास्तविक चरित्रों को कर रहे हैं।इस फिल्म की १५ दिन की शूटिंग अभी बाकी है।  अब इस फिल्म से नोरा फतेही को भी शामिल कर लिया गया है। वह फिल्म में परिणीति चौपडा की जगह लेंगी। वह इस फिल्म की शूटिंग १२ जनवरी से शुरू कर देंगी।

डांस ही नहीं अभिनय में भी फतेही
भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया के निर्माताओं की लम्बी सूचि में एक नाम टी-सीरीज के भूषण कुमार का भी है। नोरा फतेही भूषण कुमार की फिल्मों का नियमित चेहरा बन चुकी हैं। नोरा फतेही ने, निखिल अडवाणी और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते, बाटला हाउस और मरजावां जैसी फिल्मों को अपने तड़कते-भड़कते डांस नम्बरों से सुपरहिट बना दिया था। मरजावां से भूषण कुमार ने नोरा फतेही की प्रतिभा को परखा। नतीजे के तौर पर नोरा फतेही को फिल्म स्ट्रीट डांसर ३डी में भूमिका मिली ही, भुज द प्राइड ऑफ़ इंडिया का हिस्सा भी बन गई।

स्ट्रीट डांसर में गर्मी
नोरा फतेही की पहचान उनके भड़कीले आइटम सांग के कारण तो है ही, उन्होंने बाटला हाउस में हुमा की भूमिका में अपने अभिनय से भी प्रभावित किया। रेमो फर्नॅंडेज़ निर्देशित फिल्म स्ट्रीट डांसर ३डी में नोरा फतेही सेक्सी डांस मूव तो कर ही रही है, उनका वरुण धवन के साथ रोमांटिक एंगल भी बनाया गया है। इसका परिचय हालिया रिलीज़ गर्मी डांस नंबर से मिलता है।

No comments:

Post a Comment