Wednesday 8 January 2020

M S Raju का बोल्ड Dirty Hari क्लासिकल भी साबित होगा !



लगातार तीन फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने वाले तेलुगु फिल्म निर्माता एम एस राजू की वापसी होने जा रही है। इस बार वह बतौर फिल्म निर्माता और निर्देशक वापसी कर रहे हैं। उनकी वापसी फिल्म का टाइटल डर्टी हरी है। इस फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर से ऐसा लगता है कि यह फिल्म काफी बोल्ड होनी चाहिए।


राजू ने, बतौर फिल्म निर्देशक तीन फिल्मों का निर्देशन किया है। उनकी निर्देशित तेलुगु फिल्म टुनिगा टुनिगा से उनके बेटे सुमंत आश्विन का फिल्म डेब्यू हुआ था। राजू, डर्टी हरी से भी एक नए चेहरे हैदराबाद के श्रवण रेड्डी का डेब्यू करवा रहे है। फिल्म में श्रवण की दो नायिकाएं रूहानी शर्मा और सिमरत कौर है।


इस फिल्म के जारी फर्स्ट लुक पोस्टरों से हरी के बोल्ड होने का पता, इस तरह से चलता है कि वह बाथ टब में बैठा लड़की के पंजे से फंसा कर सिगरेट सुलगा रहा है। एक दूसरे पोस्टर में नायिका के बोल्ड होने का पता चलता है। तीसरे पोस्टर में रूहानी शर्मा महारानी के लुक में नज़र आ रही है। 


एमएस राजू को बोल्ड प्रेम कहानी पर फिल्म बनाने की प्रेरणा के बालाचंदर, पुट्टन्ना कनागल और भारतन से मिली। इन तीनों ही फिल्मकारों ने क्लासिकल बोल्ड फ़िल्में बनाई है। क्या इन फिल्मकारों की बोल्ड फिल्मों से प्रेरित होकर, राजू कोई क्लासिकल बोल्ड फिल्म बना पायेंगे ?

No comments:

Post a Comment