Friday 3 January 2020

अब एलियन के साथ Shaun The Sheep की फंतासी


नए साल के जश्न के बाद, अगर आप अपने बच्चों के साथ नई और अच्छी फिल्मों से मनोरंजन करने की तैयारी कर रहे हैं तो आपका सिनेमाघरों में स्वागत करने के लिए शॉन द शीप आ रहा है। अब शौन बड़ा हो गया है. इसलिए, इस बार, शॉन के साथ एलियन लू-ला भी है, जिसकी वह देखभाल करेगा ।

ब्रिटिश फिल्म का बड़ा कारोबार
मार्क बर्टन और रिचर्ड स्टार्ज़क निर्देशित, २०१५ में प्रदर्शित स्टॉप-मोशन एनिमेटेड एडवेंचर कॉमेडी फिल्म शॉन द शीप ६ फरवरी २०१५ को रिलीज़ हुई थी।  इस ब्रिटिश फिल्म ने पूरी दुनिया में अच्छा कारोबार किया था। पच्चीस मिलियन डॉलर में बनी फिल्म ने १०६ मिलियन डॉलर से ज़्यादा का कारोबार किया था।

ख़ास होगा लू-ला
हालाँकि, सीक्वल फिल्म शॉन द शीप फार्मागेडन, २०१५ की फिल्म की सीक्वल फिल्म है। लेकिन, इस फिल्म की कहानी बिलकुल अलग है। फिल्म के दर्शकों को शॉन के साथ एक एलियन करैक्टर लू-ला से मिलने का मौक़ा मिलेगा। यह एलियन करैक्टर फिल्म को विज्ञानं फंतासी की डोज़ देगा ।

शॉन और लू-ला की दोस्ती
शॉप द शीप की कहानी मोसिंघम शहर की है, जहाँ एक एलियन उतरती है। इसका नाम लू-ला है।  वह अपने प्लेनेट में वापस जाने के लिए प्रयास कर रही है।  इसी दौरान उसकी दोस्ती शॉन से हो जाती है।  उसी समय एलियन का शिकार करने वाला दल वहाँ आ पहुंचता है।  शॉन, इन शिकारियों से बचाने के लिए लू-ला की मदद करता है।ज़ाहिर है कि यह दो भिन्न प्रजातियों की दोस्ती की अनोखी कहानी है।

क्या कामयाब होगी ?
इस फिल्म के भारत में वितरक अविनाश जुमानी कहते हैं, "पहले हिस्से ने भारतीय दर्शकों के दिलो में छाप छोड़ी थी। हमें उम्मीद है कि दूसरा हिस्सा भी अपनी जगह बनाने में कामयाब होगा।" यह फिल्म २४ जनवरी २०२० को प्रदर्शित होगी।

No comments:

Post a Comment