Friday 3 January 2020

Jeniffer Winget का डिजिटल डेब्यू Code M


टीवी सीरियलों की लोकप्रिय अभिनेत्री जेनिफर विंगेट, ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज कोड एम में एक सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी।  इस भूमिका में, जेनिफर को एक्शन और इमोशन तेवर दिखाने होंगे।  शो में काफी ऐसे दृश्य बताये गए हैं, जो काफी खतरनाक है।  लेकिन, यह शो जेनिफर के अभिनय करियर को नई दिशा देने वाला है।  यह जेनिफर का पहला डिजिटल प्रोजेक्ट है।

आमिर खान की फिल्म से करियर की शुरुआत
कभी फिल्मों में आमिर खान, मनीषा कोइराला, रानी मुख़र्जी, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन के साथ काम कर चुकी, जेनिफर की पहचान टीवी सीरियलों से बनी। शाका लाका बूम बूम से अपने टीवी करियर की शुरुआत करने वाली जेनिफर ने एकता कपूर के शो कसौटी ज़िन्दगी की में ऋषभ बजाज की बेटी स्नेहा बजाज की भूमिका से पहचाना बनाई।  उन्हें आज भी स्नेहा बजाज के अलावा सरस्वतीचंद्र की कुमुद, बेहद की माया मल्होत्रा और बेपनाह की ज़ोया सिद्दीक़ी के किरदारों से याद किया जाता है। इस समय भी उनका शो बेहद २ प्रसारित हो रहा है।

नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई ‘फिर से’
जेनिफर की फ़िल्में  कभी नहीं सफल हो पाई।  अब चाहे वह अकेले हम अकेले तुम हो या राजा की आएगी बरात या फिर कुछ न कहो, सभी फिल्मों को असफलता हाथ लगी।  कुणाल कोहली के साथ उनकी फिल्म फिर से सिनेमाघरों में प्रदर्शित नहीं हो सकी। २०१५ से रिलीज़ की बात जोह रही फिर से को २०१८ में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होना पड़ा।

अब डिजिटल प्लेटफार्म पर
शायद डिजिटल प्लेटफार्म की सफलता को भांपते हुए ही जेनिफर ने डिजिटल प्लेटफार्म पर अपना भाग्य आजमाने का फैसला किया है। वह ऑल्ट बालाजी के शो कोड एम में मेजर मोनिका मेहरा की भूमिका से इसकी शुरुआत करने जा रही है।  इस सीरीज में जेनिफर के अलावा रजत कपूर, तनुज विरवानी और सीमा बिस्वास भी हैं।  इस शो की शुरुआत ज़ी५ पर २०२० में किसी समय होगी ।

No comments:

Post a Comment