Saturday 27 July 2024

#AdityaDhar और #JioStudios की फिल्म में सितारों की भीड़ !



फ्लॉप फिल्मों के  बॉलीवुड में सहकार फिल्मों का क्रम प्रारम्भ हो चुका है। सितारों की भीड़ जुटा कर हिट फ़िल्में बनाने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसे सहकारों में कभी कुछ ऐसे विषयों पर भी फ़िल्में बनाई जाती है, जो सकारात्मक और समकालीन विषयों पर केंद्रित हो।





#UriTheSurgicalStrike के निर्देशक #AdityaDhar के स्टूडियो #B62Studios के #JioStudios साथ पहले सहकार में #Article370 जैसी उद्देश्यपूर्ण फिल्म बनाई गई थी। अभिनेत्री यामी गौतम की प्रमुख भूमिका वाली फिल्म आर्टिकल ३७० का निर्माण २० करोड़ के बजट से हुआ था। यह फिल्म २३ फरवरी २०२४ को प्रदर्शित हुई थी। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा पसंद किया गया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ११० करोड़ से अधिक का ग्रॉस किया था।




 

अब जिओ स्टूडियो और बी ६२ स्टूडियोज दूसरी बार एक सितारा बहुल परियोजना पर काम कर रहे है। यह अनाम फिल्म एक सितारा बहुल फिल्म है। इस फिल्म का निर्देशन आदित्य धर ही करेंगे।  यह अनाम फिल्म आदित्य की उडी द सर्जिकल स्ट्राइक के पश्चात् उनके निर्देशन में बनाई जाने वाली दूसरी फिल्म होगी।




अब इस फिल्म की स्टारकास्ट पर भी दृष्टिपात कीजिये।  फिल्म में #RanveerSingh #SanjayDutt, #RMadhavan, #AkshayeKhanna और #ArjunRampal जैसे अपनी अभिनय शैली के विशेषज्ञ अभिनेता काम कर रहे है। वर्तमान में इस शीर्षकविहीन फिल्म की शूटिंग चल रही है।





स्पष्ट रूप से, यह फिल्म अपने सितारों के कारण दर्शकों की उत्सुकता बढ़ाने में सफल हुई है। क्योंकि, रणवीर सिंह की हल्केफुल्के अभिनेता की छवि है। किन्तु, अक्षय खन्ना और आर माधवन की अभिनय क्षमता का तो कोई जोड़ नहीं। उस पर संजय दत्त और अर्जुन रामपाल फिल्म को दक्षिण के दर्शकों की और आकर्षित कर सकते है। क्योंकि, यह दोनों अभियता अपनी खाल भूमिकाओं के कारण दक्षिण के दर्शकों में पर्याप्त लोकप्रिय है। 

No comments: