Tuesday 16 July 2024

स्वतंत्रता दिवस को #Stree2 से टकराएगा #AbhishekBanerjee का #Vedaa !

 



 

अभिनेता अभिषेक बनर्जी 15 अगस्त को एक दुर्लभ उपलब्धि हासिल करने के लिए तैयार हैं, क्योंकि वह सात साल में पहले बॉलीवुड अभिनेता बन जाएंगे, जिसकी दो फिल्में एक ही दिन रिलीज होंगी। यह अनोखा मील का पत्थर आखिरी बार तापसी पन्नू ने 2017 में "रनिंग शादी" और "गाज़ी अटैक" की रिलीज़ के साथ हासिल किया था।





अभिषेक बनर्जी इस दोहरी रिलीज़ का जश्न "स्त्री 2", एक बहुप्रतीक्षित हॉरर कॉमेडी और "वेदा", एक एक्शन थ्रिलर के साथ मनाएंगे। दोनों फिल्मों में अभिषेक बिल्कुल अलग अवतारों में दिखेंगे, जो उनके प्रशंसकों को एक अभिनेता के रूप में उनकी बहुमुखी प्रतिभा का अनुभव करने का एक अनूठा अवसर प्रदान करती हैं।




 

इस महत्वपूर्ण अवसर पर टिप्पणी करते हुए, अभिषेक बनर्जी ने अपना उत्साह व्यक्त किया, "एक ही दिन में दो फिल्मों का रिलीज़ होना अवास्तविक लगता है। यह बॉक्स ऑफिस पर खुद से टक्कर देने जैसा है। मैं यह नहीं चुन सकता कि कौन सी फिल्म मेरे दिल के करीब है क्योंकि यह आपके पसंदीदा बच्चे को चुनने या यह तय करने जैसा है कि आप किस माता-पिता से अधिक प्यार करते हैं, लेकिन मैं जो कह सकता हूं वह यह है कि यह मेरे प्रशंसकों के लिए एक ही दिन में मेरे दो अलग-अलग पक्षों को देखने का एक शानदार अवसर है।"




 

यह दुर्लभ घटना न केवल अभिषेक बनर्जी के करियर में एक महत्वपूर्ण क्षण है, बल्कि बॉलीवुड दर्शकों के लिए एक सौगात भी है, जो उन्हें हास्य और रोमांचकारी दोनों रूपों में देखेंगे।

No comments: