Wednesday 24 July 2024

स्वतंत्रता दिवस पर #DemonteColony2 भी !



अभिनेता अरुलनिधि (Arulnithi) की सीक्वल फिल्म डेमोंटे कॉलोनी २ (Demonte Colony2) स्वतंत्रता दिवस पर १५ अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस तथ्य की घोषणा मूल और सीक्वल फिल्मों का निर्देशन करने वाले निर्देशक अजय ज्ञानमुथु (Ajay Gnanamuthu) ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर की।





लम्बे समय से बन रही यह फिल्म २०१५ में प्रदर्शित फिल्म डेमोंटे कॉलोनी का सीक्वल है। किन्तु, यह सीक्वल पहले भाग के विपरीत एक पूर्ण हॉरर फिल्म होगी। निश्चय ही इस में शुरुआती हिस्सों में हल्के-फुल्के पल थे।





सीक्वल का पूरा आनंद लेने के लिए मूल फिल्म की घटनाओं की जानकारी होना आवश्यक है। इस हेतु बताते चलें की डेमोंटे कॉलोनी चार दोस्तों की कहानी थी, जो एक वीरान मकान में घुस जाते है। किन्तु, अंदर जाते ही वह एक दूसरे से अलग हो जाते है। इसके बाद की घटनाएं फिल्म में चकरा देने वाले भयावने अनुभव कराती है। दर्शक अपनी कुर्सी नहीं छोड़ पाता था।





डेमोंटे कॉलोनी 2 में प्रिया भवानी शंकर (Priya Bhavani Shankar), अन्त्ति जास्केलैनेन (Antti Jaaskelainen), त्सेरिंग दोरजी (Tsering Dorjee), अरुण पांडियन (Arun Pandian), मुथुकुमार (Muthukumar), मीनाक्षी गोविंदराजन (Meenakshi Govindarajan), सरजानो खालिद (Sarjano Khalid) और अर्चना आर (Archana R) भी सह भूमिकाओं में हैं।





हॉरर थ्रिलर में सैम सीएस (Sam CS) का संगीत और हरीश कन्नन (HarishKannan) की छायांकन है। डेमोंटे कॉलोनी 2 का निर्माण बॉबी बालचंद्रन (Bobby Balachandran) ने विजय सुब्रमण्यन (Vijay Subramanian) की व्हाइट नाइट्स एंटरटेनमेंट (White Nights Entertainment) और आरसी राजकुमार (RC Rajkumar) की ज्ञानमुथु पट्टाराई (Gnanamuthu Pattarai) के साथ मिलकर किया है।

No comments: