Saturday 20 July 2024

शनिवार को देखिये #SaripodhaaSanivaaram के #Nani को



तेलुगु फिल्म सरिपोधा शनिवाराम (Saripodhaa Sanivaaram) के एक विशेष टीज़र का आज अनावरण हुआ। विशेष इसलिए कि यह टीज़र फिल्म के एक चरित्र के अभिनेता एसजे सूर्या का जन्मदिन है। इस अवसर पर, फिल्म के निर्माता बैनर डीवीवी एंटरटेनमेंट के डीवीवी धन्या और कल्याण दसारी ने एक विशेष वीडियो के माध्यम से उन्हें बधाई दी।






इस झलक से अभिनेता एसजे सूर्या के फिल्म में एक कुख्यात पुलिस अधिकारी और खलनायक की भूमिका किये जाने का पता चलता है ।





झलक का प्रारम्भ नानी की आवाज़ से होता है, जिसमें वह बताते है कि एक बार एक राक्षस नरकासुर रहता था, जो लोगों को प्रताड़ित करता था।





फिर सड़क पर आती एक पुलिस गाड़ी की झलक दिखाई देती है, जिसे देखकर लोग डर रहे हैं। फिर दर्शकों को एसजे सूर्या से एक पुलिस अधिकारी के रूप में मिलवाया जाता है जो क्रूर है और लोगों की पिटाई करता है।





फिर वॉयसओवर हमें श्री कृष्ण के रूप में नानी से मिलवाता है, जो सत्यभामा (प्रियंका अरुल मोहन) की मदद से उसका सामना करने के लिए निकल पड़े है। वीडियो नानी द्वारा एसजे सूर्या को जन्मदिन की शुभकामना देने के साथ समाप्त होता है।





कुछ ऐसे ही एक उद्देश्य से एक वीडियो नानी के जन्मदिन २४ फरवरी २०२४ को अनावृत हुआ था। इस वीडियो में एसजे सूर्या, नानी के चरित्र का वर्णन करते थे। इस झलक से यह भी पता चलता था कि नानी का चरित्र अपने नियम से चलता है। वह सप्ताह के छह दिन एक शांत नागरिक होता है। किन्तु, बहुत सावधानी से बनाई गई योजना के अनुसार शनिवार को हमला करता है।





डीवीवी एंटरटेनमेंट की इस फिल्म में अभिनेत्री प्रियंका अरुल मोहनन ने नानी की नायिका की भूमिका की है। फिल्म का निर्देशन विवेक अत्रेय कर रहे है। विवेक ने इससे पहले नानी के साथ फिल्म अन्ते सुंदरनिकी का निर्माण किया था। इस प्रकार से सरिपोड़ा शनिवारम इस जोड़ी की दूसरी फिल्म है। यह फिल्म तेलुगु के अतिरिक्त हिंदी, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में भी २९ जुलाई २०२४ को अखिल भारतीय स्तर पर प्रदर्शित होगी ।

No comments: