Monday 1 July 2024

#Vijay की फिल्म की नायिका #Samantha

#Telugu फिल्म #PushpaTheRise से ऊ ला ला गर्ल के रूप में प्रसिद्ध  तेलुगु फिल्म अभिनेत्री #Samantha को अपनी बीमारी के कारण रुपहले परदे से दूर रहना पड़ा था. किन्तु, अब वह स्वस्थ हो कर वापस आ गई है.




समाचारों से ऐसा लगता है कि सामंथा दक्षिण की तेलुगु- तमिल फिल्मों के स्थान पर बॉलीवुड फिल्मों को प्राथमिकता दे रही है. क्योंकि, उन्होंने #PriyankaChopra के हॉलीवुड निर्मित शो #Citadel के #VarunDhawan के साथ हिंदी रूपांतरण सिटाडेल हनी बनी (#Citadel:HoneyBunny) की शूटिंगपूरी कर ली है. समाचार यह भी था कि वह #AdityaRoyKapoor के साथ भी एक वेब सीरीज कर रही है.





बीच में यह समाचार भी आया कि #RajkumarHiran की आगामी फिल्म में #ShahrukhKhan की फिल्म भी उन्होंने अनुबंधित कर ली है. अब यह बात दूसरी है कि स्वयं हिरानी ने इस प्रोजेक्ट का खंडन कर दिया.




किन्तु, सामंथा के लिए एक शुभ समाचार दक्षिण से आया है कि #ThalapathyVijay की ६९वी फिल्म #Thalapathy69 की नायिका #Samantha होंगी. इस फिल्म का निर्देशन #HVinoth कर रहे है. इस फिल्म के निर्माता स्वयं विजय के अतिरिक्त #KVN है. केवीएन प्रोडक्शन #Yash के साथ अखिल भारतीय फिल्म #Toxic का निर्माण कर रहा है.

No comments:

Post a Comment