Wednesday 17 July 2024

#AlluArjun और #Sukumar के टकराव की #Pushpa 2:The Rule



#Tollywood अर्थात #Telugu फिल्म उद्योग की सबसे चर्चित और बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक #Pushpa2:TheRule ने पूरे भारत में काफी दिलचस्पी जगाई है। आइकॉन स्टार #AlluArjun  अभिनीत इस फिल्म ने पहले ही दो चार्ट-टॉपिंग गीत दर्शकों के समक्ष आ चुके हैं।

 

किन्तु, न जाने क्या रहस्य है कि पुष्पा २ नकारात्मक कारणों से चर्चाओं में आ रही है। इस फिल्म को पहले 15 अगस्त, 2024 को प्रदर्शित किये जाने की घोषणा की थी। तत्पश्चात यकायक इस फिल्म का प्रीमियर 6 दिसंबर, 2024 को पुनः निर्धारित कर दिया गया है।

 

अब अफ़वाहें बताती हैं कि रिलीज़ की तारीख को और भी आगे बढ़ाया जा सकता है। इस फिल्म के सन्दर्भ में छन कर आ रहे समाचार अत्यंत नकारात्मक है। समाचार है कि अल्लू अर्जुन अनियमित शूटिंग शेड्यूल से असंतुष्ट हैं। इतने असंतुष्ट कि उन्होंने अपनी फिल्म में पहचान बताने वाली दाढ़ी कटवा ली है। इतना ही नहीं इसके बाद, उन्होंने अपने परिवार के साथ छुट्टी मनाने यूरोप की यात्रा पर निकल पड़े ।

 

इस बीच, निर्देशक #Sukumar के भी अमेरिका चले जाने का समाचार आया। यह भी पता चला कि निर्माताओं ने अपने प्रोडक्शन के शिड्यूल पर अपेक्षित ध्यान नहीं दिया। इससे स्वभाविक था कि फिल्म के पूरा होने में विलम्ब हो ।

 

इन अफ़वाहों के विपरीत, कुछ लोगों का दावा है कि अल्लू अर्जुन ने ख़ास तौर पर फ़िल्म के लिए अपनी दाढ़ी कटवाई है और चल रही अफ़वाहें झूठी हैं। तथापि अटकलें जारी हैं कि फिल्म ६ दिसंबर २०२४ को प्रदर्शित नहीं हो पाएगी। फ़िल्म को अगले साल के लिए टाल दिया जायेगा।

 

इन समाचारों से फिल्म के प्रदर्शन का उत्कंठा से प्रतीक्षा कर रहे प्रशंसक दर्शकों को निराशा होगी। इसलिए आवश्यक है कि फिल्म निर्माताओं द्वारा इन अटकलों को समाप्त करने के लिए स्थिति स्पष्ट करने और प्रदर्शन की निश्चित तिथि बताने की आवश्यकता है।

 

पुष्पा 2: द रूल में #RashmikaMandanna अपनी श्रीवल्ली की मूल भूमिका में ही हैं और #FahadhFaasil अधिक क्रूर खलनायक एसपी भंवर सिंह शेखावत की भूमिका में हैं। अन्य कलाकारों में #AnasuyaBharadwaj, #Sunil, #RaoRamesh और #Jagadish के नाम उल्लेखनीय हैं। फिल्म का निर्माण #MythriMovieMakers ने किया है। फिल्म के संगीतकार जिसका संगीत #DeviSriPrasad ने दिया है।

No comments: