Wednesday 24 July 2024

#AK65 का अंत #KGF3 का प्रारंभ !



दक्षिण से उत्साहपूर्ण समाचार है. ए के अर्थात अभिनेता अजित कुमार (Ajith Kumar) और निर्देशक प्रशांत नील (Prashanth Neel) निर्माता होम्बले फिल्म्स (Hombale Films) के साथ न्यूनतम दो फिल्मों का सहकार करने जा रहे है।





समाचार है कि पहली सहकार फिल्म AK 64 अजित कुमार की एकल नायक फिल्म होगी। इस फ़िल्म की शूटिंग २०२५ में प्रारम्भ होगी तथा फिल्म २०२६ में प्रदर्शित की जाएगी। यह अजित कुमार की परंपरा में हास्य से भरपूर एक्शन फिल्म होगी।

 




 

अजित कुमार और प्रशांत नील की दूसरी सहकार फिल्म AK 65 होगी। बताते हैं कि प्रशांत नील की योजना इस फिल्म का निर्माण प्रशांत नील सिनेमेटिक यूनिवर्स का प्रारम्भ करने के लिए किया जा रहा है। सूत्र बताते हैं कि इस फिल्म का अंत KGF३ का प्रारम्भ होगा।





स्मरण रहे कि अजित कुमार की फिल्मों की शूटिंग २०२५ में प्रारम्भ होने का कारण यह है कि अजित कुमार इस समय अपनी  हाथ की फिल्मों को शूट करने में व्यस्त है। उनकी प्रशांत नील से बातचीत तमिल फिल्म विदा मुयारची के सेट पर हुई थी। यह फिल्म निर्देशक मागीज तिरुमेनि  की एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को ३१ अक्टूबर २०२४ को प्रदर्शित होना है।






इस फिल्म के बाद अजित कुमार अधिक रविचंद्रन (Adhik Ravichandran) की फिल्म गुड बैड अग्ली (Good Bad Ugly)  की शूटिंग प्रारम्भ कर देंगे। इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को २०२५ में संक्रांति के सप्ताह में प्रदर्शित करने की योजना है।





इसी प्रकार से, निर्देशक प्रशांत नील भी अपनी प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म सालार २ (Salaar) की शूटिंग अक्टूबर २०१५ से प्रारम्भ कर देंगे। यद्यपि प्रशांत नील की भिन्न परियोजनाओं के बारे में समाचार मिलते रहते है। किन्तु, प्रशांत कोई भी फिल्म सालार २ के बाद ही प्रारम्भ कर पाएंगे।

No comments: