Friday 19 July 2024

पहली बार शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की देवा जोडी !

 


पहली बार सहकार् कर फिल्म बना रहे जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्मस की पहली सहकार फिल्म देवा के प्रदर्शन की नई तिथि की घोषणा की गई है.




शाहिद कपूर के साथ पहली बार अभिनय कर रही पूजा हेगड़े की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म को दशहरा २०२४ में प्रदर्शित किये जाने की घोषणा की गई थी. किन्तु अब यह फिल्म अगले साल वैलेंटाइन्स डे के अवसर पर १४ फरवरी २०२५ को प्रदर्शित की जायेगी.




इस फिल्म का निर्देशन मलयालम भाषा में #Salute #KayamkulamKochunni #SaturdayNight और #Notebook जैसी प्रशंसित और बॉक्स ऑफिस पर सफल फिल्में बनाने वाले निर्देशक रोशन एंड्रूज ने किया है. यह उनकी पहली हिंदी फिल्म है.





बॉबी और संजय द्वारा लिखित कथानक का नायक देवा, एक प्रतिभाशाली किन्तु विद्रोही स्वभाव का पुलिस अधिकारी है, जो एक हाई-प्रोफाइल मामले की जांच कर धोखे और विश्वासघात के जाल का पर्दाफाश करता है. परिणामस्वरूप वह एक खतरनाक रास्ते पर चल निकलता है।





देवा के कथाकारों की भी यह पहली फिल्म है. इस प्रकार से देवा, फिल्म निर्माता जी स्टूडियोज और रॉय कपूर फिल्म्स का सहकार, एक्टर शाहिद कपूर और पूजा हेगड़े की जोड़ी, निर्देशक और लेखक रोशन एंड्रूज, बॉबी और संजय की पहली हिंदी फिल्म बन जाती है.

No comments: