Tuesday 23 July 2024

@Netflix पर #RamaNaidu का दूसरा सीजन



रामा नायडू, बॉलीवुड की किसी भी समस्या का हल कर सकता है। किसी भी कठिनाई की एक ही दवा रामा नायडू है। किन्तु, सब कुछ उस समय उल्टा पुल्टा हो जाता है, जब रामा नायडू को अपने घर की समस्या से जूझना पड़ता है। समस्या यह है कि रामा नायडू का पिता समय पूर्व जेल से छूट कर आ रहा है।





यह कथानक, २०२३ में नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम सीरीज रामा नायडू (RamaNaidu) का है। इस सीरीज की विशेषता यह थी कि इस सीरीज में वास्तविक जीवन के चाचा-भतीजा वेंकटेश डग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) और राणा डग्गुबाती (Rana Daggubat) ने परदे पर तनावपूर्ण संबंधों वाले पिता- बेटा की भूमिका की थी।




 

अब यह सीरीज दूसरे सीजन पर आ गई है। पहले सीजन में नायडू राणा और उसके पिता नागा नायडू की भूमिका करने वाले वेंकटेश और राणा डग्गुबाती के अतिरिक्त खल भूमिका में अर्जुन रामपाल (ArjunRampal) आ गए है। इस सीजन की शूटिंग आज से प्रारम्भ हो गई है। 





राणा नायडू के पहले सीजन को दर्शाकों द्वारा पसंद किया गया था। अब देखने वाली बात होगा कि इस वेब सीरीज का दूसरा सीजन दर्शकों को कितना आकर्षित कर पाता है। अभी इस सीरीज के स्ट्रीम होने की तारीख़ निर्धारित नहीं हो पाई है।  

 

No comments: