Monday 29 July 2024

@DhruvaSarja की फिल्म #KDTheDevil के #𝐃𝐡𝐚𝐤𝐃𝐞𝐯𝐚 @duttsanjay



आज बॉलीवुड फिल्म अभिनेता @duttsanjay ६५ साल के हो गए। फिल्म #KDTheDevil के निर्माता @KvnProductions ने उन्हें बधाई देते हुए फिल्म में संजय दत्त के चरित्र का परिचय देने वाला मोशन पोस्टर का भी अनावरण किया।




निर्माता ने इस चरित्र का परिचय कुछ यों दिया - शैतान के लोकतंत्र के भगवान #𝐃𝐡𝐚𝐤𝐃𝐞𝐯𝐚 आ रहे है #KD के विंटेज युद्धक्षेत्र में कदम रखते हुए, तीव्रता का तूफान लेकर।





धक् देवा फिल्म के डी द डेविल में संजय दत्त द्वारा निभाया गया खलनायक है। परिचय से ऐसा प्रत्तीत होता है कि यह लोकतंत्र के पीछे एक शैतानी शक्ति है। स्पष्ट रूप से यह चरित्र अपने आप में चुनौतीपूर्ण है।




 

फिल्म के विषय में स्पष्ट कर दें कि केडी द डेविल, निर्देशक @directorprems की कन्नड़ फिल्म अभिनेता @DhruvaSarja की कन्नड़ भाषा की एक्शन फिल्म है। किन्तु, यह फिल्म अखिल भारतीय स्तर पर हिंदी, तेलुगु, मलयालम और तमिल भाषा में भी प्रदर्शित की जाएगी।





इस फिल्म में केंद्रीय भूमिका अर्थात के डी ध्रुव सरजा बने है। संजय दत्त, उनके शत्रु है। किन्तु, इन दोनों के बीच के तनाव को कम करने का काम @TheShilpaShetty #NoraFatehi  @Reeshmananaiah करती दिखाई देंगी। अन्य भूमिकाओं में @Ramesh_aravind  @VRavichandran के नाम उल्लेखनीय है।





इस फिल्म के चरित्रों का परिचय पर्याप्त रूप से सेक्युलर प्रतीत होता है। उदाहऱण के लिए ध्रुव सरजा चरित्र  का नाम केडी अर्थात कालिदास आलम है। उसकी पत्नी मच्छलक्ष्मी क़ाज़ी आलम है। कालिदास का बड़ा भाई धर्मा आलम है। विशुद्ध हिन्दू धक् देवा है और विशुद्ध मुस्लिम पुलिस अधिकारी मोहम्मद इक़बाल शैख़ और उसकी पत्नी साइमा इक़बाल शैख़ है। ऐसे नामों वाली फिल्म में लेखक प्रेम और निर्माता सुप्रीत क्या देना चाहते है, यह तो फिल्म देख कर ही साफ़ हो सकेगा।

 

#SanjayDuttInKD @ArjunJanyaMusic @williamdaviddop @KvnProductions @SUPRITH_87

 

 

 

No comments: