Friday 26 July 2024

#Telugu और #Hindi बोलेंगी #HeroHeroine !



#Telugu और #Hindi में साथ साथ शूट होने वाली फिल्म #HeroHeroine के विषय में पहली बार, इसी साल जनवरी में सूचना दी गई थी।  उस समय हीरोइन के गेटअप में अभिनेत्री #DivyaKhoslaKumar का #Poster जारी किया गया था। इससे पता चलता था कि  फिल्म में दिव्या फिल्म अभिनेत्री प्रियदर्शिनी की भूमिका कर रही थी। उस समय फिल्म की शूटिंग जून २०२४ में प्रारम्भ होने की सूचना दी गई थी।





अब छह महीने से अधिक का समय व्यतीत हो गया है। फिल्म की शूटिंग प्रारम्भ होना तो दूर फिल्म से सम्बंधित कोई दूसरा समाचार भी दर्शकों को पढ़ने को नहीं मिला। यद्यपि फिल्म का शीर्षक हीरो हीरोइन है, किन्तु फिल्म के किसी भी हीरो का नाम सामने नहीं आया है। इससे ऐसा प्रतीत हो सकता है कि फिल्म में हीरो अर्थात नायक का विशेष महत्त्व नहीं है।





अब जबकि, हीरो हीरोइन की घोषणा होने को छह महीने व्यतीत हो चुके है, निर्देशक #SureshKrissna  की फिल्म के विषय में कुछ विशेष सुनने को नहीं मिला। अब, आज इस फिल्म के विषय में पढ़ने को मिला है।





फिल्म हीरो हीरोइन में दिव्या खोसला का साथ एशा देओल, इशिता चौहान और प्रियंका चाहर चौधरी सह भूमिका में है। नायक के स्थान पर परेश रावल और तुषार कपूर चरित्र भूमिका करते लगते  हैं।





ज्ञात हुआ है कि फिल्म की शूटिंग ५ अक्टूबर से हैदराबाद में प्रारम्भ हो जाएगी।  इस फिल्म के लिए नायक अभिनेताओं के नामों की घोषणा १२ अगस्त को की जाएगी।


#DivyaKhossla #EshaDeol #SoniRazdan #PareshRawal #IshitaChauhan #TussharKapoor #KomalNahta #PriyankaChaharChoudhary  

 

No comments: