Wednesday 24 July 2024

अब #JioCinema पर #SanjayDutt और #RaveenaTandon की #Ghudchadi



बॉलीवुड में कहा जाता है कि लम्बे समय से बन रही फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाती। किन्तु, घुड़चढ़ी (Ghudchadhi) प्रमाण है कि सालों या महीनों के स्थान पर सिर्फ कुछ दिनों में बनने वाली फिल्मे तो बॉक्स ऑफिस का मुंह तक नहीं देख पाती।





संजय दत्त (SanjayDutt), रवीना टंडन(RaveenaTandon) , पार्थ समथान (ParthSamthan), खुशाली कुमार (KhushaliKumar) और अरुणा ईरानी (ArunaIrani) की फिल्म घुड़चढ़ी बॉलीवुड की सबसे शीघ्र बनने वाली इक्कादुक्का फिल्मों में कही जा सकती है। निर्देशक बिनोय गाँधी (BinoyGandhi) ने इस फिल्म की शूटिंग २३ फरवरी २०२२ को प्रारम्भ की थी।  गुरुग्राम के बाद इंडोर शूट और दिल्ली में शूटिंग कर केवल १९ दिनों में फिल्म पूरी भी कर लिया गया।





यद्यपि, घुड़चढ़ी  की शूटिंग कुछ दिनों में ही पूरी हो गई। किन्तु, इस फिल्म के भाग्य में  छविगृहों का मुंह देखना नहीं लिखा था। फिल्म के प्रदर्शन की तिथि तय होती, फिर बदल जाती और फिर तय होती।  किन्तु, फिल्म बॉक्स ऑफिस का मुंह नहीं देख पाई।




यहाँ बताते चलें कि फिल्म घुड़चढ़ी से, टेलीविज़न एक्टर पार्थ समथान का बॉलीवुड डेब्यू होना था। रिबूट सीरीज कसौटी जिंदगी की के अनुराग बासु पार्थ इस अवसर के लिए बहुत प्रसन्न थे। फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन के सम्मिलित किये जाने के बाद, फिल्म की स्टार वैल्यू काफी बढ़ गई।  किन्तु,इसके बाद भी घुड़चढ़ी बॉक्स ऑफिस के घोड़े पर चढाने में असफल रही।





निराश हो कर निधि दत्ता (Nidhi Dutta), भूषण कुमार (Bhushan Kumar) और कृशन कुमार (Krishan Kumar) की निर्माता तिकड़ी ने फिल्म घुड़चढ़ी को जिओ सिनेमा के घोड़े पर चढाने का निर्णय ले लिया है। अब फिल्म घुड़चढ़ी जिओ सिनेमा पर ९ अगस्त २०२४ कपो प्रीमियर होगी।

No comments: