Tuesday 30 July 2024

#TammannahBhatia शूट कर रही है #Odela2 का क्लाइमेक्स !



आज तेलंगाना राज्य में उत्साह के साथ मनाया जाने वाला पर्व बोनालु है। इस पर्व पर श्रद्धालुओं को बधाई  सन्देश देते हुए फिल्म ओडेला २ (Odela2) के निर्माता डी मधु, सम्पत नंदी और निर्देशक अशोक तेजा (Ashok Teja) ने फिल्म का एक पोस्टर जारी किया।  इस पोस्टर में अभिनेत्री @tamannaahspeaks पारम्परिक परिधान में सर पर कलश रखे  देशवासियों को बोनालु की बधाइयां दे रही है।





सुपरनैचुरल फिल्म ओडेला २ में तमन्ना भाटिया शिवशक्ति की भूमिका कर रही है। फिल्म का कथानक समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और सदियों पुरानी परंपराओं से परिपूर्ण एक सुदूर गांव की है, जिसे इसके सच्चे रक्षक ओडेला मल्लन्ना स्वामी हमेशा बुरी शक्तियों से बचाते हैं। फिल्म के कथानक में इससे अधिक कुछ नहीं पता चलता है।  किन्तु,तमन्ना की इस भूमिका के अनुरूप शिवरात्रि के दिन, तमन्ना के शिवशक्ति रूप वाला एक पोस्टर जारी किया गया था। जिसमे तमन्ना शिव भक्ति में डूबी दिखाई देती थी।






आजकल तमन्ना भाटिया पूरे देश में चर्चित है। फिल्म स्त्री २ में उनके सेक्सी डांस आज की रात ने दर्शकों को छविगृहों की ओर जाने के लिए विवश सा कर दिया है। मिल्की ब्यूटी के रूप में प्रसिद्ध तमन्ना भाटिया के स्त्री २ के गीत ने उनकी केंद्रीय भूमिका वाली फिल्म ओडेला २ को पूरे भारत में चर्चित कर दिया है।





आज तमन्ना भाटिया, हैदराबाद के रामोजी स्टूडियो में फिल्म का क्लाइमेक्स शूट कर रही है। यह फिल्म का बहुत महत्वपूर्ण दृश्य होगा। इस युद्ध क्लाइमेक्स में, तमन्ना भाटिया के साथ ८०० छोटे कलाकार भी भाग ले रहे है। यह दृश्य एक मंदिर मल्लन्ना में फिल्माया दिखाया गया है। यही कारण है कि आज सोशल  मीडिया पर तमन्ना भाटिया और ओडेला २ वायरल हो रहा है।


No comments: