Wednesday 10 July 2024

#BadNews : एक्ट्रेस #TriptiDimri बनी सेडक्ट्रेस्स

@DharmaMovies की १९ जुलाई २०२४ को प्रदर्शित होने वाली फिल्म #BadNewz के #Jaanam गीत के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद, अभिनेत्री #TriptiiDimri को #Bold #Sexy #Seductress जैसे विशेषणों से सुशोभित किया जा रहा है। इन विशेषणों से तृप्ति सातवें आसमान पर हो सकती है। क्योंकि, #RanbirKapor के साथ फिल्म #Animal में रणबीर के साथ कामुकता की सीमा तक उत्तेजक दृश्य करने के पश्चात उन्हें इसी प्रकार के विशेषण दिए जा रहे थे।






किन्तु, इस बार, #VickyKaushal  के साथ जानम जैसा कामुकता से भरा गीत करने के बाद उनकी तुलना कुछ पूर्ववर्ती अभिनेत्रियों से की जा रही है। निटिज़ेन उन्हें #MallikaSherawat की राह पर बता रहे है। मल्लिका ने अपनी प्रारंभिक फिल्मों ख्वाहिश और मर्डर में कामुकता की सीमाएं पार कर दी थी। इससे उन्हें प्रसिद्धि मिली और फ़िल्में भी। ऐसा लगा कि मल्लिका ने सेक्सी टैग के साथ स्वयं को बॉलीवुड में स्थापित कर लिया है कि उनका उतनी ही तीव्रता से पतन प्रारम्भ हो गया, जितनी तीव्रता से वह शिखर की और चढ़ रही थी। आज मल्लिका शेरावत कहाँ है ? उनकी विगत फिल्म कौन सी थी ? किसी को स्मरण नहीं। यही कारण है कि बोल्ड एंड ब्यूटीफुल मल्लिका शेरावत आज भुला दी गई है।





किन्तु, जानम गीत देखने के बाद, तृप्ति डिमरी की तुलना बॉलीवुड के भट्ट बंधुओं की फिल्म हेट स्टोरी २ की सुरवीन चावला याद आ जाती है। सुरवीन चावला और जय भानुशाली पर फिल्माया गया गीत आज फिर तुमसे प्यार आया है भी इसी कामुक शैली पर था। इस गीत ने सुरवीन चावला को रातोंरात एक्ट्रेस से सेडक्ट्रेस्स बना दिया। किन्तु, आज यह सेडक्ट्रेस्स कहाँ है? केवल आधा दर्जन फिल्मों के बाद सुरवीन चावला को इटली के अक्षय ठक्कर की बीवी बना दिया।





तृप्ति डिमरी भी दूसरी सुरवीन चावला लगती है। सुरवीन ने भी कामुकता की सीमा लांघी थी। तृप्ति ने भी इसे पार कर लिया है। निःसंदेह वह अपनी कामुकता एक बड़े बैनर करण जोहर के धर्मा मूवीज की फिल्म में लांघ रही है। पर वह एनिमल के बाद अब बैड न्यूज़ ऎसी भी भूमिकाओं के उपयुक्त बनती जा रही है। उन्हें बड़े बैनर की सॉफ्ट पोर्न हीरोइन बना दिया है। तृप्ति कब तक चलेगी इस लंगड़ी बैसाखी के सहारे ?

No comments: