Saturday 20 July 2024

#NoraFatehi के साथ #VarunTej की #Matka

 


मटका, मेगा प्रिंस विशेषण से प्रख्यात तेलुगु फिल्म अभिनेता वरुण तेज (Varun Tej) की पहली अखिल भारतीय फिल्म है, जिसका निर्देशन करुणा कुमार (Karuna Kumar) ने किया है। इस बड़े बजट की फिल्म में मीनाक्षी चौधरी (Meenakshi Chaudhary) और नोरा फतेही (Nora Fatehi)  मुख्य भूमिका में हैं।

पिछले महीने, वरुण तेज हैदराबाद के RFC में बनाए गए भव्य सेट पर सेट पर शामिल हुए. यह शूटिंग सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किए गए विंटेज सेट पर हुई, जो अतीत के विशाखापत्तनम को  दिखाने वाला हैं ।

इस कार्यक्रम में, कई महत्वपूर्ण दृश्य शूट हुए, जिनमे शरीर में झुरझुरी पैदा कर देने वाले एक्शन दृश्य और पुराने जमाने के एक गीत का फिल्मांकन हुआ. यह गीत अपनी लुभावनी नृत्य क्षमता के लिए प्रसिद्ध अभिनेत्री नोरा फतेही पर फिल्माया गया. नोरा ने इसका उल्लेख अपने सोशल मीडिया पर भी किया.

वरुण तेज फिल्म मटका में अपनी अब तक की सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें उन्हें अलग-अलग मेकओवर से गुजरना पड़ रहा है, क्योंकि फिल्म का कथानक १९५८ से १९८२ तक चौबीस साल का विस्तार लिए हुए है। यह भारत के कुख्यात सट्टा मटका से जुड़े चरित्रों के चारों ओर बुनी गई है.

वरुण तेज और नोरा फतेही के अतिरिक्त फिल्म में मिनाक्षी चौधरी, नवीन चंद्रा, अजय घोष, कन्नड़ किशोर, रवींद्र विजय, पी रविशंकर और अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

No comments: