Tuesday 16 July 2024

#King में #ShahrukhKhan के खलनायक #AbhishekBachchan

 


#ShahrukhKhan के साथ #KabhiAlvidaNaKehna, #HappyNewYear जैसी फ़िल्में कर चुके अभिनेता #AbhishekBachchan फिल्म #JhoomBarabarJhoom में अपने सह नायक #BobbyDeol की राह पर निकल पड़े है।





बॉबी देओल ने, असफल फिल्मों की लम्बी श्रंखला के बाद, खलनायक बनाने की राह पकड़ी थी। #RanbirKapoor की #SandeepReddyVanga निर्देशित फिल्म #Animal में वह मुख्य खलनायक बने थे। बिना एक संवाद बोले बॉबी ने पूरा दक्षिण जीत लिया था।  वह आज, दक्षिण की अधिकतर बड़ी फिल्मों की खलभूमिका कर रहे है।





अब कुछ ऐसा ही करते अभिषेक भी नजर आ रहे है।  वह निर्देशक #SujoyGhosh  की फिल्म #King में #ShahrukhKhan के डॉन के विरुद्ध मुख्य खलनायक की भूमिका करते दिखाई देंगे। इस फिल्म में खान की बेटी #SuhanaKhan भी खान की चेली की भूमिका कर रही है।




सुजॉय ने अभिषेक बच्चन के पिता #AmitabhBachchan को फिल्म #Aladin और #Badla  में निर्देशित किया था। अभिषेक बच्चन को पहली बार खलनायक का चोला पहनाने वाली फिल्म #BobBiswas के निर्माता सुजॉय ही थे।






निर्माता #MarflixPictures #RedChilliesEntertainment #SujoyGhosh फिल्म #King की शूटिंग इस साल के अंत तक प्रारम्भ कर देना चाहते हैं, ताकि फिल्म २०२५ के अंत अथवा २०२६ के प्रारम्भ में प्रदर्शित हो सके।

No comments: