Thursday 28 May 2020

पुलिस बल को समर्पित Kunal Khemu की सीरीज़ 'अभय'


अपनी बहुमुखी प्रतिभा के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता कुणाल खेमू को उनके अभिनय के लिए सराहा गया है। मोहित सूरी की फिल्म 'मलंग' में उनका दमदार अभिनय सभी को बेहद पसंद आया था| इस समय वो अपनी डिजिटल सीरीज़ 'अभय' के लिए सबसे अभिनय के लिए समीक्षाएं मिली। इस सीरीज़ को Zee5 द्वारा 'सबसे ज़्यादा देखे जाने वाले शो' से सम्मानित किया गया है।



बड़ी जीत के बारे में बात करते हुए, प्रतिभाशाली अभिनेता ने कहा, "इस सीरीज़ ने जो सम्मान जीता है उससे मुझे विभिन्न शैलियों के किरदारों को अलग अलग प्लैटफॉर्मों पर निभाने के प्रेरणा मिली है| यह इस तथ्य को मान्य करता है कि दर्शकों को इस तरह का कॉन्टेंट पसंद है। मैं बहुत उत्साहित हूं। जब सभी चीजें सामान्य हो जाएंगी तो एक बार फिर से हमारी टीम, पूरे ज़ोर से अभय 2 की शूटिंग में लग जाएगी|"

इस सीरीज़ में कुणाल खेमू ने एक खोजी अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो एक अपराधी के दिमाग से क्राइम को सुलझाता है|  'अभय' को मिले इस पुरस्कार को कुणाल ने पुलिस बल को समर्पित किया है जो कोरोनोवायरस महामारी को रोकने के लिए ड्यूटी पर तैनात हैं। कुणाल ने कहा, "मैंने हाल ही में एक वीडियो देखा था, जिसमें एक पुलिस अधिकारी को COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में जाते हुए देखा गया था। मुझे कुछ दिनों पहले पता चला कि वह ठीक हो गया और तुरंत काम पर लौट आया। मैंने कुछ की तस्वीरें भी देखीं जिसमें पुलिसकर्मी मेकशिफ्ट कार्डबोर्ड शीट्स पर सो रहे थे। मैंने खुद एक पुलिस वाले का किरदार निभाया है जिसकी वजह से कि पुलिसकर्मियों पर इस समय में आने वाली कठिनाइयों के बारे में सोचकर चिंता होती है| इस पुरस्कार को समर्पित करके मैं उन्हें दिल से धन्यवाद दे रहा हूं|"

No comments:

Post a Comment