Wednesday 13 May 2020

Om Raut के निर्देशन में Hrithik Roshan ?

खबर काफी गर्म है कि हृथिक रोशन, निर्देशक ओम राउत की फिल्म करने जा रहे है । यह वही ओम राउत हैं, जिनकी डेब्यू फिल्म तानाजी द अनसंग वारियर इस साल की शुरू में रिलीज़ हुई थी तथा इस फिल्म ने अभिनेता अजय देवगन को सबसे बड़ी हिट फिल्म का नायक बना दिया था । तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर २७९ करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया था । इन्ही ओम राउत की हृथिक रोशन के साथ फिल्म को काफी बड़े बजट की फिल्म बताया जा रहा है ।
पिछले साल दो बड़ी हिट फ़िल्में
हृथिक रोशन के लिए पिछला साल काफी अच्छा रहा था । उनकी दो फिल्मों सुपर ३० और वॉर ने बॉक्स ऑफिस पर सफलता हासिल की थी । दोनों ही फिल्मों ने १०० क्लब तो बनाया ही, वॉर ने २०१९ की सबसे बड़ी हिट हिंदी फिल्म होने का गौरव भी हासिल किया । सुपर ३०, जहाँ हृथिक रोशन की एकल नायक फिल्म थी, वही वॉर के दूसरे नायक टाइगर श्रॉफ थे । लेकिन, इसमे कोई शक नहीं कि हृथिक रोशन की भूमिका काफी ज़बरदस्त थी ।
सशक्त भूमिका की शर्त
वॉर की सफलता के बाद, हृथिक रोशन को कई फिल्मों के ऑफर मिले। इनमे फराह खान की सत्ते पे सत्ता रीमेक फिल्म भी थी । परन्तु, हृथिक रोशन ने इस फिल्म को नकार दिया । इसके बाद, उन्हें द बर्निंग ट्रेन के रीमेक में काम करने का प्रस्ताव भी मिला । परन्तु, कहा गया कि हृथिक रोशन दो नायकों वाली फिल्म नहीं करना चाहते । जब तक कि ऐसी फिल्म में दूसरे नायक के मुकाबले उनकी भूमिका काफी सशक्त न हो ।
रीमेक फिल्मों का नायक नहीं बनना
वास्तविकता यह है कि हृथिक रोशन, अब रीमेक फ़िल्में नहीं करना चाहते हैं । उनकी हिट फिल्मों में अग्निपथ, बैंग बैंग और काबिल क्रमशः अमिताभ बच्चन की फिल्म अग्निपथ (१९९०). टॉम क्रूज की फिल्म नाइट एंड डे और कोरियाई फिल्म ब्रोकन की रीमेक फ़िल्में थी । ऐसे में वह, सत्ते पे सत्ता और द बर्निंग ट्रेन रीमेक करके, खुद को रीमेक फिल्मों के हीरो के तौर पर दिखाई देना नहीं चाहते थे ।
क्या आ रहा है जादू
एक दिलचस्प खबर ! पिछले दिनों, हृथिक की माँ पिंकी ने अपने इन्स्ताग्राम अकाउंट पर हृथिक की एलियन फिल्म कोई मिल गया के जादू का रोहित के साथ फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, ‘प्रिय जादू, हमें तुम्हारी कमी खल रही है । हमें तुम्हारी ज़रुरत है । तुम वापस आ जाओ ।इससे ऐसा एहसास भी होता है कि फ्रैंचाइज़ी फिल्म कृष ४ की शुरुआत भी होने जा रही है ।  

No comments:

Post a Comment