Wednesday 27 May 2020

नेपाल के The Casino पर कब्ज़े के लिए टकराव !

जी५ पर, १२ जून से, ओटीटी प्लेटफार्म पर पहले कभी नहीं देखा गया पारिवारिक टकराव देखने को मिलेगा। यह टकराव नेपाल के टॉप के कैसिनो पर वर्चस्व के लिए होगा। इस टकराव के दो प्रमुख योद्धा मारवाह परिवार का इकलौता वारिस विक्की और विक्की की सौतेली माँ रेहाना है। जी५ की इस ओरिजिनल सीरीज का ट्रेलर काफी तेज़ रफ़्तार, ग्लैमर और तनावपूर्ण संवादों से भरपूर लगता है।

ग्लैमर और सेक्स अपील
द कैसिनो के माहौल को स्वभाविक बनाने के लिए द कैसिनो की तमाम शूटिंग नेपाल में की गई है। इससे शो में नेपाल की अछूती प्राकृतिक सुन्दरता के साथ साथ वास्तविक कैसिनो का माहौल भी शूट हुआ है। इस शो में दो खूबसूरत अभिनेत्रियों के रोमांस और सेक्स अपील की गर्मी भी है। माहौल उस समय ख़ास हो जाता है, जब हुस्न और इश्क का टकराव होता है। इससे दर्शकों को काफी अन्तरंग दृश्य देखने को मिलेंगे।

करण, सुधांशु और मन्दाना करीमी 
द कैसिनो को ख़ास बनाती है इसकी स्टारकास्ट। इस सीरीज में विक्की की भूमिका करण वीर वोहरा ने की है। सुधांशु पाण्डेय उनके पिता बने हैं। ऐन्द्रिता रे ने विक्की की प्रेमिका कैमिला और मंदाना  करीमी ने सौतेली माँ रेहाना की भूमिका की है। करण वीर वोहरा टीवी सीरियल और फ़िल्में कर चुके हैं। वेब सीरीज द कैसिनो में उनकी भूमिका काफी दमदार है।

ऐन्द्रिता का ग्लैमर, मंदाना की सेक्स अपील
शो को ग्लैमर और सेक्स अपील वाला बनाते हैं ऐन्द्रिता रे और मंदाना करीमी के किरदार। ऐन्द्रिता रे, दक्षिण की कई फ़िल्में करने के अलावा बांगला और हिंदी फ़िल्में भी कर चुकी है। मंदाना करीमी से कौन परिचित नहीं! इस ईरानी सुंदरी ने रॉय, भाग जोहनी, मैं और चार्ल्स और क्या कूल हैं हम ३ जैसी फिल्मों में अपनी सेक्स अपील का प्रदर्शन किया है। ज़ाहिर है कि ऐन्द्रिता का ग्लैमर और मंदाना की सेक्स अपील शो को गर्मागर्म बनाने जा रही है।

No comments:

Post a Comment