Wednesday 13 May 2020

Ratna Sinha बना रही लवोलॉजी !


राजकुमार राव और कृति खरबंदा के साथ पारिवारिक रोमांस ड्रामा फिल्म शादी में ज़रूर आना (२०१७) के निर्देशन के बाद, रत्ना सिन्हा बिलकुल बेकार हो गई थी। जबकि, इस बीच उनके निर्माता पति अनुभव सिन्हा, एक के बाद एक, मुल्क, आर्टिकल १५ और थप्पड़ बना चुके थे। नारी क्रांति का प्रयास थप्पड़ वाले अनुभव सिन्हा का हाथ अब पत्नी की मदद के लिए उठ चुका है।
पति निर्माता, पत्नी निर्देशक
जी हाँ, निर्देशक रत्ना सिन्हा,जिस रोमकॉम फिल्म लवोलॉज़ी का निर्देशन कर रही हैं, उसके निर्माता अनुभव सिन्हा और उनका बैनर बनारस मीडिया ही हैं। बताते हैं कि इस फिल्म की काफी शूटिंग की जा चुकी है। अब इस फिल्म का आखिरी शिड्यूल ही बचा है । इसकी शूटिंग भी लॉकडाउन ख़त्म होने के बाद, शूटिंग की अनुमति मिलने के बाद पूरी हो जायेगी ।
कॉलेज रोमांस की लवोलॉज़ी
रत्ना सिन्हा की इस फिल्म में भी रोमांस है । पर यह रोमांस कॉलेज रोमांस है । शादी में ज़रूर आना में, नायिका अपने नायक से रोमांस के बावजूद शादी के दिन ही अपनी सिविल सेवा के सपने को पूरा करने के लिए भाग जाती है । लवोलोजी में कॉलेज रोमांस का प्रेम त्रिकोण है । यह एक लडके से दो लड़कियों के रोमांस वाला कथानक होगा ।
सूरज बड़जात्या के प्रीत
फिल्म में इन भूमिकाओं को प्रीत कमानी, ईशा सिंह और एक नया चेहरा करेगा । प्रीत कमानी एक असफल एक्टर हैं. उनका फिल्म डेब्यू निर्माता सूरज बडजात्या की दोस्त और दोस्ती के कथानक वाली फिल्म हम चार से हुआ था । वह नेटफ्लिक्स की सीरीज चस्का में भी काम कर चुके हैं ।
इश्क़ सुभानअल्लाह की ज़ारा
ईशा सिंह टीवी एक्ट्रेस हैं । इश्क के रंग सफ़ेद से डेब्यू करने वाली ईशा सिंह ने एक था राजा एक थी रानी और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो किये हैं । इश्क सुभान अल्लाह की ज़ारा सिद्दीकी की भूमिका से ईशा ने काफी प्रशंसा बटोरी थी । उनका फिल्म डेब्यू जॉन अब्राहम की फिल्म सत्रह को शादी है से हो जाता । लेकिन, यह फिल्म बीच में ही बंद कर दी गई । रत्ना सिंह की फिल्म का तीसरा कोण एक नई लड़की बनाएगी । यह कौन होगी, इसके लिए खोज जारी है । 


No comments:

Post a Comment