Wednesday 6 May 2020

Varun Dhawan के लिए क्यों ज़रूरी है थेरी रीमेक?

बॉलीवुड फिल्म अभिनेता वरुण धवन के, तमिल एक्शन फिल्म थेरी के हिंदी रीमेक में काम करने की खबर है। इस रीमेक फिल्म को वरुण धवन के करियर के लिहाज़ से काफी महत्वपूर्ण मना जा रहा है। क्योंकि, तमिल फिल्म थेरी एक ईमानदार पुलिस अधिकारी की कहानी है। इस फिल्म को दिलचस्प कथानक और ज़बरदस्त एक्शन दृश्यों के कारण काफी पसंद किया गया था।
विजय की सुपरहिट थेरी
२०१६ में प्रदर्शित तमिल हिट थेरी का निर्देशन तमिल सुपरस्टार विजय के लिए एटली ने किया था।  इस फिल्म की कहानी एक पुलिस अधिकारी की है, जो नौकरी छोड़ कर अपनी बेटी के साथ गाँव आ जाता है। क्योंकि, उसने पत्नी के मरते समय यह वचन दिया था कि वह नौकरी छोड़ कर अपनी बेटी पर ध्यान देगा। लेकिन, पांच साल बाद, उसकी ज़िन्दगी में फिर उसी विलेन का प्रवेश होता है। इस फिल्म में, एक्टर विजय के साथ सामंथा रुथ प्रभु और एमी जैक्सन की मुख्य भूमिका थी।
कोई एक्शन फिल्म नहीं
वरुण धवन ने अपने १० साल लम्बे फिल्म करियर में कोई भी एक्शन फिल्म नहीं की है। उन्होंने २०१६ में रिलीज़ तथा अपने भाई द्वारा निर्देशित एक्शन कॉमेडी फिल्म ढिशूम में पुलिस किरदार किया था। लेकिन, इस फिल्म के ज्यादा एक्शन दृश्य जॉन अब्राहम को मिले थे। वरुण धवन की बाकी फ़िल्में रोमांटिक कॉमेडी या कॉमेडी फ़िल्में ही हैं। इस बीच उन्होंने सुई धागा और अक्टूबर से खुद को बतौर अभिनेता स्थापित करने की कोशिश भी की।
क्या एटली करेंगे निर्देशन
श्रीराम राघवन की फिल्म बदलापुर से खुद की इमेज बदलने की पहली कोशिश करने वाले वरुण धवन के लिए थेरी की रीमेक फिल्म काफी मददगार साबित हो सकती है। इस फिल्म से वह खुद को खालिस एक्शन हीरो के तौर पर पेश कर सकते हैं। लेकिन, अभी यह पता नहीं चला है कि इस रीमेक फिल्म का निर्देशन मूल थेरी के निर्देशक एटली ही करेंगे! क्योंकि, एटली के शाहरुख़ खान के साथ एक फिल्म करने की खबर भी है।
श्रीराम राघवन के साथ दूसरी फिल्म
वरुण धवन, दूसरी बार श्रीराम राघवन की फिल्म में सबसे कम उम्र में परम वीर चक्र विजेता असीम खेतरपाल की भूमिका कर रहे है। उनकी कॉमेडी फिल्म कुली नंबर १ की रिलीज़ को लॉकडाउन के कारण १ मई से टल गई है। वरुण धवन को इस साल डांस फिल्म स्ट्रीट डांसर ३डी में मुख्य डांसर की भूमिका में देखा गया। 

No comments:

Post a Comment