Saturday 1 December 2018

वीर दास की ८ ओरिजिनल स्क्रिप्ट


वीर दास काफी टैलेंटेड एक्टर हैं। फिलहाल उनका कोई जोड़ नहीं है। कॉमेडियन एक्टर, भारत के साथ-साथ इंटरनेशनल लेवल पर भी कई आश्चर्यजनक काम पहली बार करने वाले कलाकार हैं। इंक्रेडिबल परफॉर्मर, एक्टर, कॉमेडियन और म्यूजिशियन होने के अलावा- वीर काफी टैलेंटेड राइटर भी हैं।  उन्होंने अपने लाइव शो और डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए हमेशा ओरिजिनल कंटेंट लिखा है। 

सीरियल किलर हसमुख 
लेखन की अपनी को आगे बढ़ाते हुए, वीर दास धीरे-धीरे ओरिजिनल कंटेंट लिखने का काम कर रहे हैं। फिलहाल वह इसी तरह के एक ओरिजिनल कंटेंट पर काम कर रहे हैं, जिसे निखिल आडवाणी ने को-प्रोड्यूस कर रहे है। स्टैंडअप कॉमेडियन की डार्क कॉमेडी की सीरीज का नाम हसमुख है, जो एक सीरियल किलर भी है। 


कंटेंट फीचर 
वीर दास का एक कंटेंट प्रोडक्शन पहले से चल रहा है। अब वह इसके ज़रिये एक या दो नहीं बल्कि आठ ओरिजिनल स्क्रिप्ट को आगे बढ़ाने के लिए तैयार हैं। इनमें से हर कंटेंट एक फीचर प्रेजेंटेशन है, जो अलग-अलग शैलियों की है और इन्हें वीर एवं टैलेंटेड रायटर्स कि उनकी टीम ने लिखा है।

बच्चो के लिए पुलिस दोस्त की कहानी 
इन सभी स्क्रिप्ट को वीर की फर्म वीरदास कॉमेडी द्वारा अपने स्तर पर तैयार किया गया है। दो और कॉमेडी स्क्रिप्ट बनकर तैयार होने वाले हैं, जिसमें से एक को बच्चों के लिए लिखा गया है जबकि दूसरा दो पुलिस दोस्तों की कहानी है। आने वाले महीनों में वीर इन प्रोजेक्ट में से हर एक को को-प्रोड्यूस करेंगे। 


नोरा फ़तेहपुर का गाया अरैबिक दिलबर - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment