Sunday 17 September 2017

मेरा भाई बहुत साफ़ दिल है- श्रद्धा कपूर

श्रद्धा कपूर रियल लाइफ हसीना पारकर के किरदार में नज़र आने जा रही हैं।  इस किरदार के लिए उन्होंने कैसी मेहनत की, क्या कुछ जाना ! वह साहू और साइना नेहवाल पर बायोपिक भी कर रही है।  इन दोनों फिल्मों के लिए क्या ख़ास कर रही हैं ? जानने की कोशिश की इस इंटरव्यू से-  
सुना है हसीना के लुक आपकी काफी तारीफ हो रही है ?
जी हाँ, हसीना के लुक के लिए बहुत सारी तारीफ हुयी।  परिवार के लोगों ने बेहद तारीफ की, लेकिन असली तारीफ तो रिलीज के बाद ही पता चलेगी।   
यह फिल्म कैसे मिली ?
फिल्म के बारे में मुझे तब पता चला जब मेरे भाई ने मुझसे कहा कि वह एक फिल्म कर रहे हैं जिसका नाम 'हसीना पारकर' है। फिर अपूर्वा लखिया सर ने मुझे हसीना जी की तस्वीर दिखाई।  मैं नर्वस थी, लेकिन डायरेक्टर के कॉन्फिडेंस को देखकर बेहद उत्साह से परिपूर्ण थी।  
क्या हसीना पारकर से मिलना हुआ ?
हसीना जी से मिलने का मौका नहीं मिला। अपूर्व सर ने उनसे मुलाक़ात की थी। मैंने, भैया (सिद्धांत कपूर ), अंकुर भाटिया और टीम ने हसीना जी की फॅमिली के साथ काफी वक्त बिताया है।  
हसीना के बारे में क्या बातें पता चली ?
उनके परिवार से मिलने के बाद हमें कई किस्से पता चले। उन किस्सों से मैंने नोट्स बनाये।  मैं उनके सामने 3 पेज भरके सवाल किये थे।  सब कुछ इकठ्ठा करके बड़े स्क्रीन पर दर्शाने की कोशिश की है।  
रिलीज डेट करीब है
जी मैं बेहद उत्साहित हूँ और इसके बाद साहो और सायना फिल्म की जमकर तैयारी कर रही हूँ।  
सायना की बायोपिक और साहो के लिए क्या तैयारियां हैं ?
सायना नेहवाल की बायोपिक के लिए मैं  बैडमिंटन सीख रही हूँ। साथ साथ साहो के लिए तेलुगु सीख रही हूँ।  
भाई के साथ काम करना कैसा अनुभव रहा हम दोनों ने एक साथ काम किया, काफी मजा आया।  मेरा भाई बहुत ही साफ़ दिल है। उससे जो भी मिलता है,  उसको उससे प्यार हो ही जाता है। मेरा भाई बहुत ही अच्छा है। 

राजेंद्र कांडपाल 

No comments:

Post a Comment