Wednesday 20 September 2017

श्वेता त्रिपाठी बनाएंगी फिल्म

श्वेता त्रिपाठी अब फिल्म बनाएंगी।  श्वेता त्रिपाठी के परिचय में कहा जा सकता है कि उन्होंने टीवी सीरीज क्या लाइफ है मस्त, फिल्म मसान और हरामखोर में काम किया है।  टीवी सीरीज का कोई ज़िक्र नहीं करता।  मसान की पूरी प्रशंसा ऋचा चड्डा बटोर ले गई।  हरामखोर के लिए नवाज़ुद्दीन सिद्दीक़ी को याद किया जाता है। श्वेता त्रिपाठी को इन फिल्मों से कुछ हाथ नहीं लगा। कहने को वह अनुराग कश्यप की फिल्म ज़ू में काम कर रही हैं।  लेकिन, क्या कर रही हैं, यह किसी को नहीं मालूम।  इसलिए एक आईएएस ऑफिस की यह संतान अब फिल्म बनाने जा रही है। जब निर्माता बनने के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘मेरे एक डायरेक्टर दोस्त ने मुझे सलाह दी कि जो प्रस्ताव अभी मिल रहे हैंअगर मैं उनसे संतुष्ट नहीं हूँ, तो क्यों नहीं मैं अपनी स्क्रिप्ट पर काम करूं। पहले तो मैंने इसे मज़ाक में उड़ा दिया। लेकिन फ़िर मुझे अहसास हुआ कि शायद काम अपने हाथों में वाँ लेने का मौका आ गया है। मुझे कोशिश करनी चाहिए। शायद सफ़लता हासिल हो ही जाएगी।’ शुभकामनायें श्वेता ! 

No comments:

Post a Comment