Tuesday 19 September 2017

हॉट मलिका शेरावत की हॉट चाई !



हिसार, हरियाणा के एक छोटे से गाँव की रीमा लम्बा ने ६ जून २००३ को रिलीज़ फिल्म ख्वाहिश में मलिका शेरावत बन कर अपने कोस्टार हिमांशु मालिक को दिए चुम्बनों की गिनती कर सनसनी फैला दी थी।  अगले ही साल इमरान हाश्मी के साथ फिल्म मर्डर में कामोत्तेजक दृश्य करके मलिका शेरावत फिल्म स्क्रीन की कामदेवी बन गई थी।  लगा कि मलिका अपने बोल्ड चुम्बनों और सेक्सी दृश्यों के कारण हिंदी फिल्मों की दिशा
बदल देगी।  इसके बाद यह खबर आई कि मलिका शेरावत एक हॉलीवुड फिल्म में काम करने जा रही हैं।  इस फिल्म का नायक जैकी चान के होने के कारण फिल्म की खूब चर्चा हुई।  फिल्म में मलिका एक राजकुमारी बनी है और रोल जैकी के अपोजिट है, भी कहा गया।  लेकिन, जब फिल्म रिलीज़ हुई तो मलिका के प्रशंसकों को बेहद निराशा हुई।  मलिका शेरावत पलक झपकते ही फिल्म से गायब हो गई थी।  इसके बाद की कहानी मलिका की फिल्मों की असफलता और मलिका के इंडस्ट्री से बिलकुल साफ़ हों जाने की है।
अब मलिका शेरावत ट्विटर पर दिखाई देती हैं।  वह जब तब कमेंट के साथ अपनी पिक्स अपलोड कर देती हैं। उनकी फोटोज को कैसे कमेंट्स मिलते हैं, यह पढ़ना बड़ा दिलचस्प होता है।  सुबह सवेरे उन्होंने हथेलियों के बीच कप पकड़े और पौटी निकाले यह फोटो अपलोड करते हुए, कमेंट लिखा चाई #सिंपल प्लेजर ऑफ़ लाइफ।  इस पर कमैंट्स आने शुरू हो गए।   एक ने लिखा लव यू।  दूसरे ने वॉव सुपर मैम लिखा।  किसी हरबीर सिंह ने कविता मारी- एक गरम चाय की प्याली हो और मलिका पिलाने वाली हो। फारूख खान ने पूछा- आर यू स्टिल सिंगल।  यानि अब भी मौके हैं या नहीं! कुछ ने लिखा चाई पे चर्चा। मज़ा तो तब आया, जब मलिका को हेलो प्रिंसेस के खिताब के बाद हाय आंटी कहा गया।  एक ट्विटरेट्टी ने आप ही पी लो हमको तो भूल गए (जैसे पहले साथ ही पीते थे) लिखा तो दूसरे ने मलिका की हॉटनेस की तारीफ की- चाय और मलिका दोनों हॉट हैं। दूसरे कमेंट- लुकिंग होटेर देन टी के बाद कामुक कमेंट था- हाउ बीजे वोउल्ड बी हॉफ हर ! एक ने हिदायत दी- गर्म होगी ठण्ड कर पीना।  एक ने पूछा- व्हाट इज योर नेक्स्ट मूवी, व्हाई डोंट यू टर्न प्रोडूसर! आखिरी टिप्पणीकार की चिंता थी- कॉफ़ी लगती है।  

No comments:

Post a Comment