Wednesday 27 September 2017

बिकिनी बॉडी में शफ़क़ नाज़

शफ़क़ नाज़ टेलीविज़न एक्ट्रेस हैं।  उनके खाते में चिड़िया गहर, महाभारत (कुंती का किरदार), सपना बाबुल का बिदाई, आदि लोकप्रिय शो दर्ज हैं।  इन शो से उन्हें दर्शकों के बीच अपनी पहचान बनाने में मदद मिली।  अश्विनी धीर की फिल्म गेस्ट इन लंदन में शफ़क़ ने फिल्म की नायिका कृति खरबंदा की सहेली शेरी की भूमिका की थी।  टीवी शो हों या फिल्म, शफ़क़ नाज़ अपने भारी बदन और भरे गालों के कारण पसंद की जाती हैं।  लेकिन, इधर कुछ समय से वह अपना वजन कम करती नज़र आ रही हैं।  सूत्र बताते हैं कि शफ़क़ ने पिछले दो महीनों में अपना वजन १३ किलो तक घटा लिया है।  अब वह काफी पतली नज़र आने लगी हैं।  मीडिया में उनके बिकिनी पहने पोज़ भी सुर्खियां पा रहे हैं।  क्या उनका यह बदलाव किसी फिल्म की नायिका के लिए है ? खबर की पुष्टि तो नहीं होती।  लेकिन, शफ़क़ नाज़ कहती हैं, "सीरियलों में अत्यधिक व्यस्त हो जाने के कारण मैं पिछले छह सालों से खुद पर ध्यान नहीं दे पा रही थी।  इसलिए, मैंने तय किया कि अब मैं काम से ब्रेक लूंगी और खुद पर ध्यान दूँगी।  मैं लगातार अपनी चर्बी घटा रही हूँ।  इधर मुझमे काफी परिवर्तन आया है।  मैं इसे खुद महसूस भी कर रही हूँ।  मेरे अगले प्रोजेक्ट से दर्शक भी इसे महसूस करेंगे।" क्या है शफ़क़ नाज़ का अगला प्रोजेक्ट ? कोई फिल्म ? 

No comments:

Post a Comment