Monday 25 September 2017

कैंसर पीड़ित बच्चों से मिली पूजा हेगडे

पूजा हेगडे का दिल वाकई में सोने का है! अपनी नवीनतम तेलुगू रिलीज फिल्म "डीजे" की सफलता के बाद अभिनेत्री पूजा हेगड़े  कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए काम कर रही।  इसी सिलसिले में एक सरकारी संगठन से भी जुडी !  अभिनेत्री ने न सिर्फ संगठन को समर्थन करने का वचन दिया है, बल्कि अस्पताल में जाने का और अस्पताल के बच्चो को अपना समय देने का भी प्रण लिया! इसलिए, पूजा ने टाटा मेमोरियल अस्पताल में बच्चों के कैंसर वार्ड का दौरा किया, जहां उन्होंने वहां के बच्चों के साथ कुछ घंटे बिताए। उन्होंने वहा न सिर्फ उन बच्चो के साथ बातचीत की बल्कि उन्हें लज़ीज़ भोजन के पैकेट और चॉकलेट भी वितरित किए। पूजा उस अस्पताल के बच्चों को लेकर काफी चिंतित है और इसलिए उन्होंने ये फैसला किया की वह अक्सर अस्पताल का दौरा करेगी और उन् बच्चों से भी मिलेगी! उन्होंने डॉक्टरों को यह भी सलाह दी है कि वे बच्चों को वह हर चीज प्रदान करें जो इस चुनौतीपूर्ण समय के माध्यम से बच्चो के लिए ज़रूरी है। पूजा कहती हैं, "मुझे वास्तव में बड़ा अच्छा लगा कि मैं अस्पताल में जाके उन् मरीज बच्चो से मिली! वह कैंसर पीड़ित बच्चे खाफी मजबूत इरादों के है! मेरी सहानुभूति उन् बच्चो और उनके माता-पिता के साथ है! मुझे खुशी है कि मैं उन्हें अपने तरीके से मदद कर सकती हु, जिससे उनके चेहरे पर मुस्कराहट आए"

No comments:

Post a Comment