Tuesday 19 September 2017

मैं उन सब चीज़ों से दूर रहता हूँ - सिद्धांत कपूर

आपकी पहली फिल्म रिलीज होने जा रही है।  कैसा महसूस कर रहे हैं ?
मैं काफी उत्साहित हूँ।  गानों और डायलॉग प्रोमो रिलीज हुए, सबको बहुत पसंद आये। काफी समय के बाद एक अच्छी और ट्रू इवेंट्स पर बेस्ड फिल्म रिलीज हो रही है। अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। 
रोल के लिए क्या ब्रीफिंग मिली थी ?
मैं फिल्म में दाऊद इब्राहिम बना हूँ। काफी चैलेंजिंग करैक्टर था। ऋषि कपूर, सोनू सूद, अक्षय कुमार,  अजय देवगन, आदि कई एक्टरों ने इस किरदार को बेहतरीन ढंग से निभाया है।  मुझे बस यही लगता था कि थोड़ा अलग कैसे हो। स्क्रीन पर दाऊद के किरदार को निभाना दिलचस्प था।  
अपने रोल के बारे में कुछ बताएं ?
मैं दाऊद की १८ साल से ४५ साल के बीच वाली उम्र निभा रहा हूँ। 
अंडरवर्ल्ड से कोई फ़ोन तो नहीं आया ?
नहीं, मैं उन सब चीजों से दूर रहता हूँ। मैं अपना किरदार निभाता हूँ और बस आगे बढ़ जाता हूँ। अगली फिल्म में मुझे आर्मी अफसर का किरदार मिला है। 
पिता शक्ति कपूर के बारे में क्या कहना चाहेंगे ?
वो तो चलती फिरती एंटरटेनमेंट की दूकान हैं।  वह बहुत ही अच्छे इंसान हैं। अपने काम के प्रति बहुत ही डेडिकेटेड हैं। लोग उन्हें परदे पर विलेन के रूप में देखते हैं, लेकिन असल जिंदगी में वो बहुत ही अलग हैं। 
श्रद्धा के साथ कैसा रिलेशन है ?
हम दोनों बहुत ही अच्छे भाई बहन हैं। बचपन से लेकर अभी तक लड़ाई झगडे तो नहीं हुए।  श्रद्धा बहुत ही स्ट्रॉन्ग और काम के प्रति फोकस लड़की है।  वह अपने आप से प्यार करती तो है लेकिन बहादुर लड़की भी है। 
डैड की बायोपिक पर बातचीत चल रही है ?
अभी तक ऐसी कोई बात नहीं चल रही है।  
आने वाली फिल्में  ?

पहले पलटन है, जिसकी जमकर तैयारी कर रहा हूँ। 

No comments:

Post a Comment