Saturday 16 September 2017

असमी फिल्मों के एक्ट्रेस बनी महाकाली की गंगा

पिछले कुछ एपिसोड से निर्माता सिद्धार्थ कुमार तिवारी के धार्मिक सीरियल महाकाली: अंत ही आरम्भ है में गंगा के चरित्र को दिखाया जा रहा है। इस चरित्र को छोटे परदे पर बखूबी उतारने वाली अभिनेत्री रिम्पी दास मशहूर फिल्म एक्ट्रेस है।  वह डेढ़ दर्जन असमी फिल्मों में अभिनय कर चुकी है।  ख़ास बात यह है कि ३२ साल की इस अभिनेत्री को टेलीविज़न पर जितने भी शो मिले हैंसभी कॉस्टयूम ड्रामा थे। वह बिग मैजिक के ऐतिहासिक कॉस्टयूम ड्रामा शो अकबर बीरबल में अनारकली और हाज़िर जवाब बीरबल में नूर जहाँ बनी थी।  स्टार प्लस के धार्मिक कॉस्टयूम ड्रामा शो सिया के राम में रिम्पी ने पार्वती का किरदार किया तो महाकाली : आरंभ ही अंत है में पार्वती और शिव के बीज को बचाने वाली माँ गंगा बनी । शूटिंग के लिए घंटों भारी पोशाकें और जेवरात पहनने के बावजूद रिम्पी दास खुश हैं।  वह कहती हैं, "मुझे तैयार होने में ढाई घंटे लग जाते हैं।  इसके बावजूद मैं कॉस्टयूम और ज्वेलरी के साथ खुश हूँ।  मैं इसके लिए हेयरमेकअप और कॉस्टयूम टीम की आभारी हूँ।" वह आगे कहती है, "मैं बंगाली हूँइसलिए महाकाली मेरे लिए ख़ास है।"

No comments:

Post a Comment