Wednesday 20 September 2017

कैटरीन कैफ के इन्स्टाग्राम पर सबसे तेज़ ५० लाख फॉलोवर्स

सोशल मिडीया पर लोकप्रिय रहें नामों में अभिनेत्री कैटरीना कैफ का नाम सबसे आगे है । लंबे समय से सोशल मिडीया से दूर रहने के बावजुद कैटरीना कैफ के सोशल मिडीया फोलोवर्स की तादाद काफी ज्यादा हैं। कैटरीना कैफ ने सबसे पहले फेसबुक पर जॉइन की । फिर वह इन्स्टाग्राम पर आयीं। इन्स्टाग्राम पर आने के चार महीने और सात दिनों में हीं, उनके फोलोवर्स का आंकडा पचास लाख पार कर गया है। अपने समकालीनों की तुलना में इतने कम समय में इतने ज्यादा फॉलोवर्स पाने वाली कैटरीना कैफ इकलौती अभिनेत्री हैं। अपने शानदार फोटो, मजाकियां कैप्शन्स और बेहतरीन पब्लिक अपिअरन्स के ज़रिये, कैटरीना कैफ का इन्स्टाग्राम अकाउंट काफी मनोरंजक बना हुआ हैं। कैटरीना कैफ कहतीं है, “मुझे काफी मजा आ रहा हैं। मै अपनें इन्स्टाग्राम फोलोवर्स के साथ अपनें कुछ खास पलों को शेअर करतीं हूँ। मेरे मन की बात सांझा करने का यह मंच मुझे काफी अच्छा लगता हैं। यह जैसे मेरा व्यक्तिगत प्रतिबिंब हो। मुझे जो पसंद है मै वो करती हूँ।“ 

No comments:

Post a Comment