Wednesday 12 December 2018

स्टाकिंग का शिकार हुई थी इला अरुण !


हर महिला को अपने जीवन में कभी ने कभी पीछा किए जाने (स्टाकिंग) का अनुभव होता है। किसी महिला के लिए, किसी के द्वारा पीछा किया जाना सबसे भयावह अनुभव होता है, जो सालों तक  महिला के मन में घर कर जाता है।

हाल ही में स्टार भारत के अपकमिंग शो का टाइटल ट्रैक गाने वाली बॉलीवुड सिंगर इला अरुण ने स्टाकिंग को लेकर अपने अनुभव का खुलासा किया। स्टार भारत का अपकमिंग शो एक थी रानी एक था रावण एक ऐसी युवा लड़की की कहानी है जो स्टाकिंग की शिकार है।


इस शो के टाइटल ट्रैक को रिकॉर्ड करते समय इसके बोल से अभिभूत इला ने स्टाकिंग को लेकर अपने अनुभव साझा किए। उनके एक पुरुष प्रशंसक ने उन्हें एक ऐसी किताब भेजी थी जो इला के साथ उसकी विभिन्न कल्पनाओं को लेकर थी। इसने न सिर्फ उनको घृणा से भर दिया बल्कि उन्हें इस हद तक डरा दिया कि अपने नाम से आए किसी भी पार्सल को रिसीव करने से डरने लगतीं थीं।

अपने इस अप्रिय अनुभव को साझा करते हुए इला अरुण कहती हैं, "स्टाकिंग के अनुभव ने मुझे लंबे समय तक डराया। मैं अपने साथ के लोगों को हर कूरियर को अच्छी तरह से देखने को कहती थी। प्रेम व्यक्त करना अलग चीज है लेकिन कुछ भी अश्लील लिखना अस्वीकार्य है। वे भयावह यादें अब भी ताजा हैं जैसे ये कल की ही बात हो, यही स्टाकिंग का बुरा असर है।


मुबु टीवी के चार महीने, तीन नए सीरियल  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment