Tuesday 23 January 2018

शरद मेहरोत्रा का म्यूजिक एल्बम दस लाख पार.

जी टीवी के टैलेंट हंट शो इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज के प्रतिभागी के बतौर अपने एक्टिंग करियर की ओर पहला कदम रखने वाले शरद मेहरोत्रा को ऐतिहासिक सीरियल भारत के वीर पुत्र महाराणा प्रताप में महाराणा प्रताप के तौर पर बड़ी पहचान मिली। कभी तो नज़र मिलाओं, बनूँ मैं तेरी दुल्हन, कसम तेरे प्यार की तथा एक तेरा साथ चॉकलेटी हीरो शरद मल्होत्रा का एक म्यूजिक वीडियो  पास बैठो न  दर्शकों के दिलों में जगह बना पाने में कामयाब हुआ है।  यह वीडियो अब तक १० लाख  से ज़्यादा दर्शक  संख्या पा चुका है।  इस  वीडियो में शरद अपनी कोस्टार ज़ोया चटर्जी के साथ गहरे  रोमांस में डूबे नज़र आते हैं।  इस वीडियो का निर्देशन दिल देके देखो के निर्देशक असलम ने किया है।  हालाँकि, शरद मेहरोत्रा ने ज़ोया के साथ  पहली बार काम किया है।  लेकिन, वीडियो में इन  दोनों की केमिस्ट्री गज़ब की नज़र आती है।  इसी केमिस्ट्री का  कमाल था कि जब इस वीडियो का एक फोटो लीक हो गया था तब यह अफवाह उड़ गई थी कि  शरद का किसी लड़की से गुपचुप रोमांस चल रहा है। वीडियो पर दर्शकों के इस बढ़िया रिस्पांस से गदगद शरद मेहरोत्रा कहते हैं, "यह सुन कर अच्छा लगा कि मेरे प्रशंसकों को मेरा काम पसंद आया।  मैं उनका शुक्रगुज़ार हूँ कि मेरा वीडियो आज दस  लाख पार  चला गया है।" ज़ोया पहली  बार शरद मेहरोत्रा  के साथ काम कर रही थी।  इसके बावजूद  अभिनय  का इतना अच्छा तालमेल ?  शरद कहते हैं, "ज़ोया गज़ब की  एक्ट्रेस हैं और पेशावर दृष्टिकोण वाली।  यह एक छोटी  प्रेम कहानी वाली शार्ट  फिल्म जैसा है।  


No comments:

Post a Comment