Wednesday 31 January 2018

एमी जैक्सन ने कुछ ऐसे मनाया अपना हैप्पी बर्थडे


एमी जैक्सन अनाथ बच्चों के साथ 
ब्रितानी मूल की, बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री एमी जैक्सन आज २५ साल की हो गई। अपने बर्थडे पर उन्होंने अपने कुछ ख़ास दोस्तों का फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया। उन्होंने लिखा, “मैं और मेरी दोस्त कैरोलिन पिछले १२ महीनों से, द स्नेह सागर अनाथालय के लिए काम कर रही हैं। इन बच्चों के ज़्यादातर मामलों में, इनके माँ बाप या तो बहुत कमज़ोर हैं या बहुत गरीब कि इनकी देखभाल नहीं कर सकते। इन्हें सिस्टर रेचल के दरवाज़े पर छोड़ दिया गया है। सिस्टर अपनी टीम के साथ इन बच्चों को भोजन और रहने के अलावा आगे की ज़िन्दगी के बसर के लिए काम कर रही है। जीवन की तमाम कठिनाइयों के बावजूद वे प्यार पा कर खुश हैं। इस साल, मैंने निर्णय लिया कि मैं अपने जन्मदिन की परंपरागत पार्टी नहीं करूंगी और एक पूरी रात इन बच्चों के साथ बिताऊंगी। कोई भी सेलिब्रेशन डांस, पार्टी ड्रेस, बढ़िया भोजन और कपकेक्स के बिना नहीं हो सकता था।  और ऐसा ही हुआ भी। मैं ज़ल्द ही आपसे दूसरे डिटेल शेयर करूंगी आप कैसे इन फरिश्तों की मदद कर सकते हैं। 

No comments:

Post a Comment