Saturday 27 January 2018

के सी बोकाडिया की मराठी फिल्म सोहला

के सी बोकाडिया अब मराठी फिल्म ले कर आ रहे हैं। अरिहंत फिल्म प्रोडक्शन के बैनर तले सोहन बोकाडिया और सुरेश गुंडेचा की मराठी फिल्म सोहला का निर्देशन गजेंद्र अहिरे ने किया है। इस फिल्म का अंतिम शेड्यूल हाल ही में मड आयलैंड स्थित क्रिश विला में संपन्न हुआ। आखिरी दिन की शूटिंग में सचिन पिलगांवकर, शिल्पा तुलस्कर, आस्था खामकर,लोकेश गुप्ते व अन्य डांसरों के साथ पार्टी सॉग शूट किया गया। इस गीत की कोरियोग्राफर फुलवा खामकर है। संगीत दिया है नरेंद्र भिडे ने। फिल्म के बारे में के सी बोकाडिया ने बताया, "मराठी फिल्मों में कंटेट वाइज बहुत ही प्रोग्रेस देखने को मिली है। अब तो हिंदी फिल्मों के दिग्गज निर्माता-निर्देशक और कई एक्टर्स भी मराठी फिल्मों का निर्माण कर रहे है।" सोहला के निर्देशक गजेंद्र अहिरे ने फिल्म की कथा लिखी है।फिल्म की कहानी आज के मॉर्डन युग का कल्चर और पुराने जमाने के कल्चर में कितना अंतर आया है और इसके चलते रिश्तों में कितना बदलाव आया है का चित्रण करती है। एक लाइन में कहा जाए तो यह फिल्म हर परिवार का सेलेब्रेशन है। 
जिदंगी ही गोल गोल आहे...इस पार्टी सॉग के दो-तीन शॉट लेने के बाद फिल्म के निर्देशक गजेंद्र अहिरे ने बताया कि फिल्म के कथानक के लिए हमने पहले तो बहुत सारे लोकेशन देखे और बाद में हमने डिसाइड किया कि फिल्म को रत्नागिरी के निसर्गरम्य और सदाबहार लोकेशन पर शूट करना है। फिल्म के निर्माताओं को भी यह बात अच्छी लगी। इस फिल्म में माइक्रो फैमिली के संबंधों की कहानी है, जो कि आज के मॉर्डन युग की ही कहानी है, जिसमें किस तरह का रिश्तों में बदलाव आया है और क्या-क्या हो रहा है... यह तो आपको फिल्म सोहळामें देखने को मिलने वाला है। यह फिल्म सही मायने में हर घर का एक हिस्सा है। फिल्म देखते वक्त दर्शक सोचेगा कि यह तो हमारे ही घर की कहानी है।"   
फिल्म के मुख्य कलाकार सचिन पिलगांवकर, शिल्पा तुलस्कर, विक्रम गोखले, मोहन जोशी, आस्था खामकर, लोकेश गुप्ते और अन्य है। फिल्म अप्रैल-मई माह में रिलीज करने की प्लानिंग है।


No comments:

Post a Comment