Sunday 16 December 2018

मीरा कपूर से मिली करीना कपूर ! तो खबर क्या !!


बॉलीवुड सेलिब्रिटी पर गप सड़पने वाले भी गजब के हैं।  किसी भी  तिल को ताड़ बनाते ही हैं, सनसनी भी बना देते हैं।

अम्बानियों की शादी को ही लीजिये। अगर अम्बानियों के यहाँ शादी है तो बॉलीवुड का कोई गैर हाज़िर कैसे रह सकता है। कपूर्स, खान्स और खानदान शादी में घराती बना, बारातियों का मनोरंजन कर रहा था।



इस शादी पार्टी में, करीना कपूर भी पहुंची थी, सैफ अली खान के साथ।  खबर यह बनी कि पार्टी में, जैसे ही मीरा कपूर पहुंची, करीना कपूर आगे बढ़ कर गर्मजोशी से मिली और गले लगाया। कुछ देर दोस्ताना बातचीत भी की।

अब पूछोगे कि यह मीरा कपूर कौन है करीना कपूर इतनी गर्मजोशी से क्यों मिली? बॉलीवुड गपोड़ियों ने खबर यह जोड़ी कि चूंकि, मीरा कपूर अभिनेता शाहिद कपूर की बीवी हैं, इसलिए उनसे करीना कपूर का गर्मजोशी से मिलना ख़ास है ।  क्यों ?


इसलिए कि मीरा कपूर के शौहर शाहिद कपूर का लम्बे समय तक रोमांस चला था।  यह रोमांस इन दोनों के, जब वी मेट जैसी हिट फिल्म के बनने के दौरान ख़त्म हुआ।  इस टूट के बाद, जब जब शाहिद  कपूर और करीना कपूर का सामना हुआ, दोनों नज़रें बचाते रहे। उसके बाद भी, जब करीना कपूर के नाम के साथ खान भी जुड़ गया।

लेकिन, क्या यह दुश्मनी थी ? बॉलीवुड में रोमांस और टूटन तो चलती  रहती है।  करीना कपूर ने शाहिद कपूर से पहले और बाद कई रोमांस किये।  शाहिद कपूर के साथ  भी कई अभिनेत्रियों के नाम जुड़े। लेकिन, इनमे दुश्मनी कैसे पैदा हो गई ? फिर किसी की बीवी से किसी महिला को कैसे दुश्मनी हो सकती है।  उसका इस टूटन से क्या सरोकार ?

लेकिन, बॉलीवुड के गपोड़ी  भाई हैं कि उनके लिए यह मिलन दो दुश्मनों का मिलन साबित हो रहा था।  

कन्नड़ फिल्म बीरबल का ट्रेलर - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment